Home राष्ट्रीय मैचNATIONAL CRICKET CAU Yellow और CAU Blue स्व: हंसा धनाई महिला टी-20 चैलेंजर क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में

CAU Yellow और CAU Blue स्व: हंसा धनाई महिला टी-20 चैलेंजर क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में

by Khelbihar.com

देहरादून 24 दिसंबर: क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ उत्तराखंड के द्वारा आयोजित दूसरी स्व: हंसा धनाई महिला टी-20 चैलेंजर क्रिकेट टूर्नामेंट में आज दो मुकाबले खेले गये .पहले मुकाबले में सीएयू रेड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारी 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 106 रनों का स्कोर बनाया . जिसमे योषिता और अंजू ने 23-23 रन तथा कनक ने नाबाद 20 रन बनाया .गेंदबाजी में टीम पिंक के नेहा को तीन और अंकी तथा राधा को दो दो विकेट मिला .

जबाब में बल्लेबाजी करते हुए सीएयू पिंक की टीम निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर सिर्फ 104 रन ही बना सकी.जिसमे राधा चंद ने नाबाद 42 रन और सोनिया ने 24 रन बनाए .गेंदबाजी में रेड के टीना को दो ,निशा और परमिला को एक -एक विकेट मिला .इस तरह रेड की टीम इस रोमांचक मुकाबले में सिर्फ 2 रनों से जीत दर्ज की .

आज का दूसरा मुकाबला सीएयू येलो और ब्लू के बीच खेला गया .जिसमे पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी येल्लो टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 104 रन बनाए जिसमे ज्योति गिरी ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 57 रन ,अंजलि नाबाद 20 रन बनाए .गेंदबाजी में टीम ब्लू के अमीषा को दो,नजमा,डिंपल और भावना को एक एक विकेट मिला .

105 रनों के लक्ष्य के जबाब में उतरी टीम ब्लू 16.3 ओवर में नज़मा के नाबाद 63 रन और नंदनी के नाबाद 41 रनों के मदद से बिना कोई विकेट खोए लक्ष्य को हासिल कर लिया .इस तरह टीम ब्लू पुरे 10 विकेट से टीम येलो को पराजित कर दिया . फाइनल मुकाबला सीएयू येल्लो और सीएयू ब्लू के बीच खेला जायेगा .

Related Articles

error: Content is protected !!