Home झारखण्डJHARKHAND प्रदर्शनी क्रिकेट मैच में धनबाद पुलिस इलेवन ने डीसीए प्रेसीडेंट इलेवन को हराया

प्रदर्शनी क्रिकेट मैच में धनबाद पुलिस इलेवन ने डीसीए प्रेसीडेंट इलेवन को हराया

by Khelbihar.com

धनबाद 25 दिसंबर: धनबाद पुलिस इलेवन ने टाटा डिगवाडीह स्टेडियम में शनिवार को खेले गए एक दोस्ताना मैच में  डीसीए प्रेसीडेंट इलेवन को 23 रनों से हरा दिया।

टॉस डीसीए प्रेसीडेंट इलेवन ने जीता और धनबाद पुलिस इलेवन को पहले बल्लेबाजी के लिए कहा। धनबाद पुलिस इलेवन ने एसएसपी संजीव कुमार की 62 रनों की नाबाद अर्धशतकीय पारी की मदद से 20 ओवर में तीन विकेट पर 152 रन बनाए। इसके अलावा पीताम्बर खरवार ने 45 और रोहित रजक ने 11 नाबाद रन बनाए। डीसीए के राजन सिन्हा, बल शंकर झा और रत्नेश सिंह ने एक-एक विकेट चटकाए।

जवाब में डीसीए प्रेसीडेंट इलेवन सात विकेट पर 129 रन ही बना सकी। धर्मेंद्र कुमार ने 23, बाल शंकर झा ने 21, राजन सिन्हा ने 16, रत्नेश सिंह ने 11 और रविजीत सिंह डांग ने 13 नाबाद रन बनाए। पुलिस इलेवन के लिए विकास महतो आठ पर दो, रोहित रजक ने 18 पर दो, आर रामकुमार ने 27 पर एक और विकास कुमार ने 19 पर एक विकेट लिए।

बाद में आयोजित पुरस्कार वितरण समारोह में एसएसपी संजीव कुमार ने कहा कि पुलिस को लगातार तनावपूर्ण माहौल में कार्य करना पड़ता है। ऐसे आयोजन उन्हें मानसिक रूप से राहत प्रदान करती है। उन्होंने डीसीए को इसके लिए धन्यवाद दिया कि इस मैच के लिए एक अच्छा माहौल दिया। यह काबिलेतारीफ है। उम्मीद करते हैं कि हमारे लड़कों ने इसका भरपूर आनंद उठाया होगा। आगे भी हम इस तरह खेलते रहेंगे। जीत पर प्रसन्नता जताते हुए कहा कि हमारे लड़कों ने बेहतर खेला। एक समय मैच हमारे हाथ से निकलती जा रही थी, लेकिन फिर गेंदबाजों ने अच्छा खेल हमें जीत दिला दी।

विजेता ट्रॉफी एसएसपी संजीव कुमार को डीसीए के सलाहकार समिति के सदस्य डॉ इश्तियाक अहमद ने और उपविजेता ट्रॉफी बिनय कुमार सिंह को एसएसपी ने प्रदान की। मैन ऑफ द मैच रोहित रजक, सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज एसएसपी संजीव कुमार और सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज विकास महतो को दिया गया।

Related Articles

error: Content is protected !!