Home Bihar बेगूसराय रूबन कप जिला क्रिकेट लीग में बरौनी क्रिकेट क्लब व तेघरा क्रिकेट क्लब की टीम जीती

बेगूसराय रूबन कप जिला क्रिकेट लीग में बरौनी क्रिकेट क्लब व तेघरा क्रिकेट क्लब की टीम जीती

by Khelbihar.com

बेगूसराय 25 दिसंबर: बेगूसराय सिनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग स्वर्गीय अखिलेश्वर कुमार, स्वर्गीय डॉक्टर आनंद नारायण शर्मा, स्वर्गीय विमल चंद्र कुमार की स्मृति में रूबन कप जिला क्रिकेट लीग का छठे दिन का मुकाबला आरकेसी मैदान बरौनी में, बरौनी क्रिकेट क्लब बनाम मटिहानी नगर क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया .

जहां टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बरौनी क्रिकेट क्लब की टीम निर्धारित 40 ओवर के मैच में 33 वे ओवर में 224 रन बनाकर ऑल आउट हो गई बरौनी क्रिकेट क्लब की ओर से दुर्गेश ने शानदार 67 रनों की पारी खेली वही ओपनिंग करने आए सनी ने 37 रनों की पारी खेली मटिहानी नगर क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए गुड्डू ने तीन और अमन ने दो विकेट झटके।

बल्लेबाजी करने उतरी मटिहानी नगर क्रिकेट क्लब की टीम 37 ओवर में 193 रन बनाकर ऑल आउट हो गई मटिहानी नगर की ओर से सर्वाधिक रन गुड्डू ने 79 और गोलू ने 27 रनों का योगदान दिया बरौनी क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए निधि ने तीन और भरत ने दो विकेट झटके और इस तरह से बरौनी क्रिकेट क्लब ने मटिहानी नगर को 31 रनों से हराया। शानदार खेल के प्रदर्शन के लिए दुर्गेश को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

बेगूसराय रूबन कब जिला क्रिकेट लीग का दूसरा मुकाबला फटलाइजर के मैदान में तेघरा क्रिकेट क्लब बनाम विष्णुपुर क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया। तेघरा क्रिकेट क्लब ने बिशनपुर क्रिकेट क्लब को 25 रनों से हराया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी तेघरा क्रिकेट क्लब की टीम 30 ओवर में 161 विकेट खोकर बनाई तेघरा क्रिकेट क्लब की ओर से सर्वाधिक रन अनुराग ने 54 और लालू ने 22 रन बनाए बिशनपुर क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए मानव ने तीन और हर्ष ने दो विकेट झटके

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी विष्णुपुर क्रिकेट क्लब की टीम खेलते हुए मात्र अपने छह विकेट खोकर 136 रन ही बना पाई बिशनपुर क्रिकेट क्लब की ओर से सर्वाधिक रन आदित्य ने 55और आयुष ने 25 रन बनाए तेघरा क्रिकेट क्लब की ओर से अनुराग ने दो और समीर ने 1 विकेट झटके। शानदार खेल के प्रदर्शन के लिए अनुराग को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

इस अवसर पर बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ टूर्नामेंट कमेटी के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार वीरेश निर्णायक की भूमिका में दीपक कुमार नितीश कुमार वही स्कोरर के रूप में राम कुमार और सानू कुमार मौजूद थे इस अवसर पर मीडिया प्रभारी विवेक कुमार रणवीर कुमार निराला कुमार मो इमरान राजीव कुमार शोभित कुमार प्रेम रंजन पाठक मौजूद थे

Related Articles

error: Content is protected !!