Home Bihar अररिया जिला ए डिवीजन लीग में नरपतगंज क्रिकेट क्लब 59 रनों से विजयी

अररिया जिला ए डिवीजन लीग में नरपतगंज क्रिकेट क्लब 59 रनों से विजयी

by Khelbihar.com

अररिया 29 दिसंबर: जिला क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित 31वां भागीरथी गंगा ट्रॉफी ए डिवीजन लीग चैंपियनशिप का 25 वां मैच मिडिल स्कूल क्रिकेट क्लब फारबिसगंज और नरपतगंज क्रिकेट क्लब नरपतगंज के बीच अररिया कॉलेज स्टेडियम में खेला गया निर्धारित 30-30 ओवरों के मैच में टॉस एमएससीसी ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया।

एमएससीसी की टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 25 ओवर में 118 रन पर आँल आउट हो गई। एमएससीसी के बल्लेबाज अतूल राय ने 32 रन उत्सव ने 20 रन नंदन राय ने 13 रन बनाए। नरपतगंज के गेंदबाज राजीव झा और ओम विराजी ने 3-3 विकेट शेख शहजाद 2 विकेट चटकाए।

दूसरी पारी खेलने उतरी नरपतगंज के बल्लेबाजों ने शुरू से अच्छी बल्लेबाजी की और अपनी टीम का स्कोर 14 ओवर में बिना कोई नुक़सान पर 102 रन बना लिए थे तभी बारिश के कारन अंपायर को मैच रोकना पड़ा।मैच का निर्णय डी एल एस मैथड से लिया गया और नरपतगंज को 59 रनों से जीत की घोषणा दोनों अंपायरों ने की नरपतगंज के बल्लेबाज शेख शहजाद ने 63 रन ओम विराजी ने 17 रन की नाबाद पारी खेली ।

मैच के अंपायर जितेंद्र कुमार और सरवन कुमार थे स्कोरिंग फैजल ने किया इस अवसर ओम प्रकाश जयसवाल विवेक प्रकाश अनामी शंकर अमीत सेनगुप्ता ग्राउंड्स मैन राजेश कुमार आदि मौजूद थे।
कल का मैच केएमसीसी ए और एसीए ब्लू के बीच होगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!