Home Bihar नरौली सुपर किंग बना मुजफ्फरपुर जिला  टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट चैम्पियन 

नरौली सुपर किंग बना मुजफ्फरपुर जिला  टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट चैम्पियन 

by Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर । जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में आयोजित जिला टी 20 क्रिकेट प्रतियोगिता का खिताब नरौली सुपर किंग ने जीता । शुक्रवार को खेल प्रतियोगिता के फाइनल में उसने यूथ क्रिकेट एकेडमी को 39 रनों से पराजित किया। सर्वश्रेष्ठ  बल्लेबाज चुनें गये विजेता टीम के आदित्य  दुबे नाबाद 92 रन की पाली के लिए मैन ऑफ द फाइनल चुना गया।राजू चार विकेट सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज़ चुनें गये। 

उपविजेता रहे यूथ एकेडमी के अल्तमस को पूरी प्रतियोगिता में धमाकेदार बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द सीरीज चुना गया। उसे संजय शर्मा ट्राफी दिया गया। विजेता  और उप विजेता टीम को  मुजफ्फरपुर रेड क्रॉस सोसाइटी के सचिव उदय शंकर प्रसाद और वीआईपी के नेता अमर पासवान , प्रदेश अध्यक्ष बालगोविंद और सरपंच मालती देवी ने ट्रॉफी प्रदान किया क्रमशः पंकज मेमोरियल, नीलेश मेमोरियल ट्रॉफी प्रदान किया ।

मौके पर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष उत्पल रंजन उपाध्यक्ष विनोद कुमार ,सचिव मनोज कुमार और कोषाध्यक्ष नुंदन सिंह  उपस्थित थे ।मुसहरी के ईटीसी ग्राउंड पर खेले गए मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए नरौली सुपर किंग की टीम ने छह  विकेट खोकर 20 ओवर में 156 रनों का योग खड़ा किया।

आदित्य दुबे ने दस ओवर में 48 बना कर संकट से जूझ रही टीम को न सिर्फ उबारा बल्कि  बेहतर स्कोर खड़ा करने में मदद की। उसने 67 गेंदों पर 10 चौका एवं पांच छक्के की मदद से नाबाद 92 रन बनाए। युवराज ने 27 और अरुण ने 11 रनों का योगदान दिया। यूथ एकेडमी के बसंत ,साहिल ,राकेश और बिट्टू ने एक-एक विकेट झटके । दो खिलाड़ी रन आउट हुआ।

जवाब में अल्तमस और राजन ने टीम को धमाकेदार शुरुआत दिलाई । लेकिन स्पिनर के मोर्चा  थामते ही यूथ अकेडमी के खिलाड़ी दबाव में आ गए और 19 . 3 ओवर में 117 रन बनाकर आउट हो गये।  अल्तमस 27 बिट्टू 23 राजन 21 और अमित ने 19 रनों का योगदान दिया ।नरौली सुपर किंग के राजू ने 4 ओवर में 4 रन देकर चार विकेट झटके। करण दुबे को दो तथा कप्तान दीपेश एवं हरिओम ने एक-एक सफलता हाथ लगी। मौके पर आगत अतिथियों का उदय शंकर पासवान ने स्वागत किया।

Related Articles

error: Content is protected !!