Home राष्ट्रीय मैचNATIONAL CRICKET पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री ने बताया टी-20 वर्ल्डकप में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ़ क्यों हारा था भारत

पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री ने बताया टी-20 वर्ल्डकप में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ़ क्यों हारा था भारत

by Khelbihar.com

मुंबई 01 जनवरी: याद होगा ही जिस तरह भारत की टीम टी-20 वर्ल्डकप 2021 में दो मजबूत टीम पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के सामने हार का सामना की थी जिसके बाद टीम इंडिया टी-20 वर्ल्डकप में बहार हो गई .इस पर अब भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के शर्मनाक प्रदर्शन को लेकर बड़ा बयान दिया है ।

रवि शास्त्री ने पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार को लेकर स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा ” पाकिस्तान ने उस दिन काफी अच्छा खेला था लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ हम काफी डरकर खेल रहे थे। प्लेयर्स के गेम में ये दिख रहा था।

उन्होंने खिलाड़ी की राजनीती को लेकर भी आगे बताया की उस दिन टीम अटैक करने की बजाय खुद के बचाव में लगे हुए थे। जब आप अटैक करके हारते हैं तब दुख नहीं होता है लेकिन अगर आप खुद को बचा रहे हैं तो इससे ज्यादा दुख होता है। इस तरह के टूर्नामेंट्स में जब आप शुरूआती मुकाबले हार जाते हैं तो फिर दिक्कतें बढ़ जाती .

Related Articles

error: Content is protected !!