Home Bihar मधेपुरा जिला क्रिकेट लीग में साहूगढ़ क्रिकेट क्लब 8 विकेट से जीता

मधेपुरा जिला क्रिकेट लीग में साहूगढ़ क्रिकेट क्लब 8 विकेट से जीता

by Khelbihar.com

मधेपुरा 03 जनवरी: जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष भरत भूषण के देख में जिला क्रिकेट का आयोजन जिले के दो प्रमुख मैदान बीएन स्टेडियम मधेपुरा व मवेशी हाट सिंहेश्वर में हो रहा है । इसी कड़ी में सोमवार को मवेशी हाट के मैदान पर मधेपुरा सुपर किंग्स क्रिकेट क्लब बनाम साहूगढ़ क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया ।

टॉस जीतकर पहले पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 25 ओवर के मैच में सुपर किंग्स ने 12 ओवर में सभी विकेट खोकर मात्र 64 रन बनाए । साहूगढ़ क्रिकेट क्लब के गेंदबाजों के सामने सुपर किंग्स के मात्र रवि राज ही दहाई अंक का आंकड़ा छू पाने में कामयाब रहे । इन्होंने 31 रन बनाए । जबकि साहूगढ़ के गेंदबाज अजहर व भवेश ने अपनी टीम के लिए 3-3 सफलता अर्जित किया ।

बाद में खेलने उतरी साहूगढ़ की टीम ने जॉन व संतोष के बनाये गए ताबड़तोड़ 28 व 18 रनों की बदौलत 11 वे ओवर में 2 विकेट खोकर मैच जीत लिया । सुपर किंग्स की और से अमित और रवि राज ने 1-1 सफलता प्राप्त किया । मैच में निर्णायक की भूमिका मनोज गुप्ता व मुकेश झा निभा रहे थे । जबकि स्कोरर की भूमिका राजकुमार । इससे पूर्व मैच का उद्घाटन युवा संघ के अध्यक्ष पंकज कुमार भगत ने बारी बारी से खिलाड़ियों से परिचय कर किया ।

इस दौरान गौरीशंकर, वरुण विशाल, अमृत राज, सागर कुमार, सुनील कुमार आदि मौजूद थे । वहीं जिला लीग कमेटी के संयोजक संजीव कुमार ने कहा कि मधेपुरा बीएन स्टेडियम में चल रहे मैच को तत्काल स्थगित कर दिया है । क्योंकि अगले हप्ते मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आगमन मधेपुरा होना तय हुआ है । मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के बाद आगे की तिथि तय की जाएगी । मवेशी हाट में मैच जारी रहेगा और आज का मैच गौती स्ट्राइकर बनाम अजहर इलेवन में बीच खेला जाएगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!