Home राष्ट्रीय मैचNATIONAL CRICKET BCCI ने रणजी ट्रॉफी, कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी और सीनियर महिला टी 20 लीग को किया स्थगित

BCCI ने रणजी ट्रॉफी, कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी और सीनियर महिला टी 20 लीग को किया स्थगित

by Khelbihar.com

मुंबई 04 जनवरी: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने मंगलवार को देश में बढ़ते COVID-19 मामलों के मद्देनजर 2021-22 सीज़न के लिए रणजी ट्रॉफी, कर्नल सी के नायडू ट्रॉफी और सीनियर महिला टी 20 लीग को स्थगित करने की घोषणा की।

रणजी ट्रॉफी और कर्नल सी के नायडू ट्रॉफी इस महीने शुरू होने वाली थी, जबकि सीनियर महिला टी 20 लीग फरवरी में शुरू होने वाली थी। बीसीसीआई खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ, मैच अधिकारियों और अन्य प्रतिभागियों की सुरक्षा से समझौता नहीं करना चाहता है और इसलिए, अगले नोटिस तक तीनों टूर्नामेंटों को रोकने का फैसला किया है। बीसीसीआई स्थिति का आकलन करना जारी रखेगा और उसी के अनुसार टूर्नामेंट शुरू करने पर फैसला करेगा।

बीसीसीआई स्वास्थ्य कर्मियों, राज्य संघों, खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ, मैच अधिकारियों और सभी सेवा प्रदाताओं के प्रयासों की सराहना करना जारी रखता है, जिन्होंने मौजूदा 2021-22 घरेलू में 11 टूर्नामेंटों में 700 से अधिक मैचों की मेजबानी करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया। इसकी जानकारी बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने दी है।

Related Articles

error: Content is protected !!