Home Bihar अनुग्रेज प्रीमियर लीग में मैक्स स्टार क्रिकेट एकेडमी व एम्पायर क्रिकेट क्लब विजयी

अनुग्रेज प्रीमियर लीग में मैक्स स्टार क्रिकेट एकेडमी व एम्पायर क्रिकेट क्लब विजयी

by Khelbihar.com

गया 07 जनवरी: अनुग्रेज प्रीमियर लीग के चौथे दिन दो मुकाबला खेला गया पहले मुकाबले में मैक्स स्टार क्रिकेट एकेडमी जबकि दूसरे मुकाबले में एम्पायर क्रिकेट क्लब की टीम ने अपने -अपने मैच जीते।

पहला मुक़ाबला मैक्स स्टॉर क्रिकेट एकेडमी की टीम ने टॉस जीतकर पहले बलेबाजी करने का निर्णय लिया और निर्धारित ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 206 रनों का विशाल स्कोर खड़ा। मैक्स स्टार क्रिकेट एकेडमी के लिए चाहत ने 85 रन बनाए , अमरजीत ने 73 रन वही गेंदबाजी में नसीब स्पोर्ट्स क्रिकेट अकैडमी के अमित ने 3 विकेट और आदित्य राज ने 3 विकेट झटके।

जबाबी पारी खेलने उत्तरी नसीब स्पोर्ट्स क्रिकेट अकैडमी 153 रन ही बना सकी जिसमे तुषार सिंह ने सर्वाधिक 56 रनो कि पारी खेली। वही मैक्स स्टार क्रिकेट एकेडमी के लिए मुकुल ने 5 विकेट झटके। इस तरह से मैक्स स्टार क्रिकेट एकेडमी 49  रनो से जीत लिया। इस मैच के मैन ऑफ़ द मैच मुकुल सिंह को प्रियंकर कुमार गया ज़िला क्रिकेट संध के कार्यकारी अध्यक्ष द्वारा दिया गया.

दूसरे मुकाबले में एम्पायर क्रिकेट एकेडमी की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और निर्धारित ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 150 रनों का स्कोर खड़ा किया। जिसमे यश राज ने 42 रन बनाए और शिवम् ने 35 रन बनाये। वही गया क्रिकेट क्लब के आर्यन रंजन ने 3 विकेट और यश राज ने 2 विकेट झटका।

जबाब में गया क्रिकेट क्लब की टीम महज़ 86 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।एम्पायर क्रिकेट क्लब ने इस मैच को 64  रनो से जीत लिया। मैन  ऑफ़ द मैच बिहार रणजी ट्रॉफी क्रिकेटर मंगल महरूर द्वारा यश राज को दिया गया.इसकी जानकारी अनुग्रेज प्रीमियर लीग के आयोजन करता मो फ़ैज़ान खान ने दी ।।

Related Articles

error: Content is protected !!