Home Bihar शिवहर जिला लीग में नेशनल सीसी ने रॉयल टाइगर सीसी को 86 रनों से हराया

शिवहर जिला लीग में नेशनल सीसी ने रॉयल टाइगर सीसी को 86 रनों से हराया

by Khelbihar.com

शिवहर 13 जनवरी: जगदीश नंदन सिंह मेमोरियल शिवहर जिला क्रिकेट लीग में नेशनल क्रिकेट क्लब ने रॉयल टाइगर क्रिकेट क्लब को एकतरफा मुकाबले में 86 रनों से पराजित किया।

आज सुबह नेशनल क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और शानू रहमान के शानदार अर्धशतक, 54 रनों की मदद से 25 ओवर में 9 विकेट के नुक़सान पर 185 रनों का स्कोर खङा किया । रॉयल टाइगर क्रिकेट क्लब की तरफ से अनिकेत ने 3 और मनिष सेन ने राहुल ने 2 विकेट प्राप्त किया ।

जबाबी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल टाइगर क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 17.2 ओवरों में 99 रनों पर ऑल आउट हो गई । नेशनल क्रिकेट क्लब की तरफ से मो आकिब ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 ओवर में 2 मेडेन ओवर रखते हुए मात्र 7 रन देकर रॉयल टाइगर के 4 बल्लेबाजों को पैवेलियन वापस भेजा । इस तरह से नेशनल क्रिकेट क्लब ने यह मैच 86 रनों से जीत लिया ।

नेशनल क्रिकेट क्लब की तरफ‌ से अर्द्धशतकीय पारी खेलने वाले *शानू रहमान* को आज के मैच के *मैन ऑफ द मैच* का पुरस्कार दिया गया । यह पुरस्कार एक शिवहर जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष प्रशांत कुमार प्रभाकर द्वारा प्रदान किया गया ।कल इस लीग का अगला मैच भारती क्रिकेट क्लब एवं रॉयल टाइगर क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!