Home राष्ट्रीय मैचNATIONAL CRICKET विराट कोहली के टेस्ट कप्तानी छोड़ने को लेकर अश्विन ने कहा” अगलें टेस्ट कप्तान के लिए सिर दर्द होगा कप्तानी

विराट कोहली के टेस्ट कप्तानी छोड़ने को लेकर अश्विन ने कहा” अगलें टेस्ट कप्तान के लिए सिर दर्द होगा कप्तानी

by Khelbihar.com

चेन्नई 16 जनवरी: भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने भारतीय टेस्ट टीम से कप्तानी छोड़ने पर विराट कोहली को लेकर ट्विटर पर कई अहम् बात कही है. उन्होंने विराट कोहली की प्रशंसा करते हुए आने वाले कप्तना को लेकर भी कुछ बाते कही है .

उन्होंने ने ट्विटर पर कहा” क्रिकेट कप्तानों के बारे में हमेशा उनके रिकॉर्ड और जिस तरह की जीत दिलाने में वे कामयाब रहे, उसके बारे में बात की जाएगी, लेकिन एक कप्तान के रूप में आपकी विरासत आपके द्वारा सेट किये गए बेंचमार्क से याद की जाएगी। ऐसे लोग होंगे जो ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, श्रीलंका आदि में जीत के बारे में बात करेंगे .

आगे उन्होंने लिखा है” जीत सिर्फ एक रिजल्ट है और बीज हमेशा फसल से पहले अच्छी तरह से बोया जाता है। वहीं बीज आप बोने में कामयाब रहे, आपने जिस तरह के स्टैंडर्ड अपने लिए सेट किये हैं और हमसे भी उसी तरह की उम्मीदें रखीं। बहुत बढ़िया विराट कोहली।

आप अपने उत्तराधिकारी के लिए सिरदर्द छोड़ गए हैं और यही आपकी कप्तानी की खासियत रही। ‘हमें एक जगह इतनी ऊंचाई पर छोड़नी चाहिए कि भविष्य उसे वहां से और ऊंचा ले जा सके।’

Related Articles

error: Content is protected !!