Home Bihar जहानाबाद जिला क्रिकेट लीग में अनय के झटके 6 विकेट,इमर्जिंग प्लेयर्स क्रिकेट एकेडमी विजयी

जहानाबाद जिला क्रिकेट लीग में अनय के झटके 6 विकेट,इमर्जिंग प्लेयर्स क्रिकेट एकेडमी विजयी

by Khelbihar.com

जहानाबाद 20 जनवरी: जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित जूनियर डिविजन जिला क्रिकेट लीग के लीग मुकाबले में इमर्जिंग प्लेयर्स क्रिकेट अकैडमी ने सरदार पटेल क्रिकेट अकैडमी को एकतरफा मुकाबले में 10 विकेट से हराया ।

सुबह टॉस जीतकर इमर्जिंग प्लेयर्स क्रिकेट अकैडमी के कप्तान गौरव कुमार ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया ।इमर्जिंग प्लेयर्स क्रिकेट अकैडमी के तेज गेंदबाज अनय कुमार ने बेहतरीन करते हुए 6 ओवरों में 6 विकेट चटकाया और सरदार पटेल क्रिकेट अकैडमी के किसी भी बल्लेबाज को विकेट पे टिकने का मौका नहीं दिया ।

अनय के अलावा इमर्जिंग प्लेयर्स क्रिकेट अकैडमी के तरफ से अंकित यश राज ने 2 और सूरज ने 1 विकेट हासिल किया ।
सरदार पटेल क्रिकेट अकैडमी के तरफ से कप्तान अभिषेक कुमार और आनंद कुमार( 12-12 ) ही सिर्फ दोहरे अंक तक पहुंच पाया और 15.3 ओवरों में सिर्फ 66 रन बना के ऑल आउट हो गई ।

67 रन के मामूली लक्ष्य का पीछा करने उतरी इमर्जिंग प्लेअर्स क्रिकेट अकैडमी के सलामी बल्लेबाज सम्मीर और सौरव कुमार ने मात्र 6 ओवरों में 10 विकेट शेष रहते लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया ।

इमर्जिंग प्लेयर्स क्रिकेट अकैडमी के तरफ से समीर ने नाबाद 36 और सौरव कुमार ने नाबाद 26 रन का योगदान दिया ।अनय कुमार को उनके बेहतरीन गेंदबाजी के लिए टूर्नामेंट कमिटी के सदस्य कंचन कुमार ने उन्हें मैन ऑफ द मैच दिया ।

लीग का अगला मुकाबला दिनांक 21/01/2022 को ऋषि इलेवन घोसी और आर०एस०सी०सी० हुलासगंज के बीच में बिहार सरकार और जिला प्रशासन द्वारा जारी कोरोना गाइडलाइंस का पालन करते हुए सुबह 10 बजे से खेला जाएगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!