Home अंतरास्ट्रीय क्रिकेटInternational दक्षिण अफ्रीका से पहले वनडे में मिली हार के बाद भारतीय कप्तान केएल राहुल ने दिया बड़ा बयान ,

दक्षिण अफ्रीका से पहले वनडे में मिली हार के बाद भारतीय कप्तान केएल राहुल ने दिया बड़ा बयान ,

by Khelbihar.com

जोहान्सवर्ग 20 जनवरी: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे मैच में भारतीय टीम को 31 रनो से हार का सामना करना पड़ा । अगर भारतीय टीम अगला मुकाबला जो 21 जनवरी को होनी है अगर हारती है तो सीरीज गवा देगी जबकि अगर सीरीज जितना है तो भारत को अगले दोनों मुकबले जीतने होंगे।

पहले वनडे मुकाबले में मिली हार के बाद केएल राहुल ने कहा कि यह एक अच्छा गेम रहा जिसमें काफी कुछ सीखने को था। हमने वास्तव में अच्छी शुरुआत की, हम बीच में विकेट नहीं ले सके। हम देखना चाहेंगे कि बीच के ओवरों में हम किस तरह से विकेट हासिल करते हैं और विरोधी टीम को रोकते हैं।

आज मध्यक्रम नहीं चल सका। हम गेम के पहले 20-25 ओवर तक बराबरी पर थे। मैंने सोचा था कि हम आसानी से पीछा कर लेंगे लेकिन दक्षिण अफ्रीका ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की और महत्वपूर्ण विकेट हासिल किए। पिच में बदलाव आया या नहीं इसके बारे में मुझे मालूम नहीं है क्योंकि मैंने 20वें ओवर के बाद बल्लेबाजी नहीं की।

राहुल ने आगे कहा कि विराट और शिखर ने बताया कि यह बल्लेबाजी करने के लिए एक अच्छा विकेट था, आपको बस कुछ समय बिताना था। दुर्भाग्य से हम साझेदारी नहीं कर सके। उन्होंने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया, उन्होंने गेंदबाजों पर दबाव डाला और। 290 रनों में 20 रन अतिरिक्त थे लेकिन हमें बीच में और साझेदारी की जरूरत थी।

हमारे लिए हर गेम महत्वपूर्ण है, हम सभी वहां जाकर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहते हैं। हमने कुछ समय के लिए एक दिवसीय क्रिकेट नहीं खेला है, हमारे दिमाग में विश्व कप है और हम सर्वश्रेष्ठ एकादश प्राप्त करना चाहते हैं। हम गलतियां करेंगे लेकिन उनसे सीखेंगे।

Related Articles

error: Content is protected !!