Home अंतरास्ट्रीय क्रिकेटInternational लीजेंड्स क्रिकेट लीग का आगाज आज से,पहले दो मुकाबले में नहीं खेलेंगे वीरेंदर सहवाग

लीजेंड्स क्रिकेट लीग का आगाज आज से,पहले दो मुकाबले में नहीं खेलेंगे वीरेंदर सहवाग

by Khelbihar.com

मस्कट 20 जनवरी: ओमान के मस्कट में आज से शुरू होने जा रही लीजेंड्स लीग क्रिकेट से पहले इंडिया की टीम को बड़ा झटका लगा है। इंडिया महाराजास के कप्तान वीरेंदर सहवाग पहले दो मुकाबलों में नहीं खेल पायेंगे। इस पहले सचिन तेंदुलकर ने भी इस लीग में खेलने से मना कर दिया था। अब सहवाग दो मैच में नहीं होंगे उपस्तिथ।

आज इंडिया महाराजास और एशिया लायंस के बीच मुकाबला खेला जाना है। इस मैच में सहवाग के अनुपस्तिथि के कारण अब टीम का भार मोहम्मद कैफ संभालेंगे। मोहम्मद कैफ ने मीडिया से कहा” वीरेंदर सहवाग के कुछ निजी कारण हैं, जिससे वह पहले दो मैच में नहीं आ सके। वह बाद में टीम के साथ जुड़ेंगे, इसलिए मैं पहले दो मैचों में भारतीय टीम का नेतृत्व करूंगा।

आगे कहा कि, ‘मैंने घरेलू स्तर सहित कई मैचों में कप्तानी की है। मैं कई वर्षों तक खेल के साथ अपनी भागीदारी में एक कोच, मेंटर और कमेंट्री में भी जुड़ा रहा हूं। तो इन मैचों में भी बहुत मजा आने वाला है, जिसके लिए मैं बेहद उत्साहित हूँ।’भारतीय समय के अनुसार रात 8 बजे मैच शुरू होंगे।भारत और एशिया लायंस के अलावा विश्व जायन्ट्स की टीम भी इस टूर्नामेंट में भाग ले रही है।

Related Articles

error: Content is protected !!