Home Bihar शिवहर जिला क्रिकेट लीग के रोमांचक मुकाबले में संत प्रेम भिक्षु क्रिकेट क्लब 1 विकेट से जीता

शिवहर जिला क्रिकेट लीग के रोमांचक मुकाबले में संत प्रेम भिक्षु क्रिकेट क्लब 1 विकेट से जीता

by Khelbihar.com

शिवहर 20 जनवरी: जगदीश नंदन सिंह मेमोरियल शिवहर जिला क्रिकेट लीग में बेहद हीं रोमांचक मैच में अंतिम विकेट के लिए 40 रनों की साझेदारी कर संत प्रेम भिक्षु क्रिकेट क्लब ने पिपराही क्रिकेट क्लब ‌को 1 विकेट से हराया ।

आज सुबह पिपराही क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया । पिपराही की पूरी टीम 19वें ओवर में 111 रनों पर ऑल आउट हो गई । 112 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी संत प्रेम भिक्षु क्रिकेट क्लब की शुरुआत अच्छी नहीं रही ।

संत प्रेम भिक्षु क्रिकेट क्लब की टीम 74‌ के स्कोर पर अपने 9 बल्लेबाजों का विकेट गंवाकर हार के कगार पर खङी थी और पिपराही क्रिकेट क्लब जीत के दरवाजे पर, लेकिन दसवें विकेट के लिए मुन्ना और उदय भानु सिंह के बीच नाबाद 40 रनों की धैर्यपूर्ण और साहसिक साझेदारी ने मैच का रुख हीं पलट दिया और संत प्रेम भिक्षु क्रिकेट क्लब ने 23वें ओवर में यह मैच 1 विकेट से जीत लिया और पहले हीं मैच में जीत से खाता खोलते हुए 2 महत्वपूर्ण अंक हासिल किया। पिपराही क्रिकेट क्लब की यह लगातार दूसरी हार थी और अब उनके लिए आगे का सफर मुश्किल होगा ।

संत प्रेम भिक्षु क्रिकेट क्लब‌ के मुन्ना साह को उनके ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया । यह पुरस्कार संत प्रेम भिक्षु क्रिकेट क्लब के पदाधिकारी सुरेश सिंह जी द्वारा प्रदान किया गया । आज तकनीकी ख़राबी के कारण मैच का ऑनलाइन स्कोरिंग नहीं हो सका । देर शाम तक ठीक होने के पश्चात इसे मैनुअल स्कोरबोर्ड से अपडेट कर दिया जाएगा ।

कल लीग का एक अहम मुकाबला एलेवेन स्टार क्रिकेट क्लब और राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा । दोनों टीमों के लिए यह करो या मरो वाला मैच होगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!