Home Bihar जहानाबाद जिला जूनियर डिवीज़न लीग में ऋषि इलेवन घोसी 39 रनो से विजयी

जहानाबाद जिला जूनियर डिवीज़न लीग में ऋषि इलेवन घोसी 39 रनो से विजयी

by Khelbihar.com

जहानाबाद 21 जनवरी: जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित जूनियर डिविजन जिला क्रिकेट लीग के आज के मुकाबले में ऋषि इलेवन घोसी ने आर०एस०सी०सी० हुलासगंज को 39 रनो से हराया ।

सुबह टॉस जीतकर हुलासगंज के कप्तान सुमित कुमार बजरंगी ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया ।पहले बल्लेबाजी करते हुए ऋषि इलेवन घोसी ने 30 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पे 215 रन का स्कोर खड़ा किया ।

ऋषि इलेवन घोसी के तरफ से चंदन ने 58 युवराज आनंद ने 44 और रामाकांत चौधरी ने नाबाद 29 रन का योगदान दिया वहीं हुलासगंज के तरफ से शुभम, दीपक , राजू ने 2,2 विकेट हासिल किया ।

216 रन का पीछा करने उतरी हुलासगंज की टीम 29.4 ओवरों में मात्र 176 रन बना के ऑल आउट हो गई और मैच 39 रनो से हार गई ।आर०एस०सी०सी० हुलासगंज के तरफ से शुभम कुमार ने 38 आशुतोष कुमार ने 32 आशुतोष आर्यन ने 19 और सागर वर्मा ने 18 रनो का योगदान दिया ।

ऋषि इलेवन घोसी के तरफ से रामाकांत ने 3 और मो० राजिक ने 2 विकेट चटकाया ।अपने हरफनमौला प्रदर्शन के लिए ऋषि इलेवन घोसी के कप्तान रामाकांत चौधरी को जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष श्री विश्वास ने मैन ऑफ द मैच दिया ।

लीग और अगला और आखिरी मुकाबला ई०पी०सी० इंग्लिश क्लासेज और इरावत फीड्स के बीच में बिहार सरकार और जिला प्रशासन द्वारा जारी कोरोना के सभी गाइडलाइंस का पालन करते हुए दिनांक 22/01/2022 दिन शनिवार को सुबह 10 बजे से खेला जाएगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!