Home Bihar रुबन कप अरवल जिला लीग के रोमांचक मुकाबले में सूर्यपुर ने आर ए एस को 3 रनों से हराया।

रुबन कप अरवल जिला लीग के रोमांचक मुकाबले में सूर्यपुर ने आर ए एस को 3 रनों से हराया।

by Khelbihar.com

अरवल 21 जनवरी: जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में झुनाठी खेल मैदान पर चल रहे रुबन कप जिला क्रिकेट लीग में शुक्रवार को हुए मुकाबले में सूर्यपुर एकादश ने आर ए एस क्लब को 3 रनों से हरा दिया।

आज सुबह सूर्यपुर के कप्तान रितिक ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया और यह निर्णय गलत साबित हुआ। सूर्यपुर की पूरी टीम महज 103 रन बनाकर आउट हो गयी। सूर्यपुर के एकमात्र बल्लेबाज सिद्धार्थ ने टिक का खेलने का प्रयास किया। उन्होंने ने 54 गेंदो में 45 रन बनाए। गोलू ने 10 रन का योगदान दिया।

इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा न छू सका। अतिरिक्त के रूप में 18 रन बने। आर ए एस की इर से गेंदबाजी में अकमल ने 3, हर्ष, हामिद एवं सूरज ने 2 – 2 तथा गौरव ने 1 सफलता हासिल की।

जबाब में खेलने उतरी आर ए एस की पूरी टीम 100 रन बनाकर आउट हो गयी। आर ए एस की ओर से कप्तान जितेंद्र ने नाबाद 31 रन, अकमल ने 14 तथा हामिद ने 11 रन बनाए। अतिरिक्त के रूप में 23 रन बने। गेंदबाजी में अमित ने शानदार 4, हर्ष ने 2, राकेश एवं प्रिंस ने 1 – 1 सफलता हासिल की।

आज के मैच में अभिमन्यु कुमार एवं राम रमैया ने अंपायर तथा सचिन ने स्कोरर की भूमिका निभाई। लीग में कल प्रभा देवी क्रिकेट क्लब बनाम रामा क्रिकेट क्लब के मैच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!