Home उत्तराखंडUTTRAKHAND दो दिवसीय अंडर-16 क्रिकेट लीग में कोल्ट्स सीसी अभी-भी हिमालयन सीए से 118 रन पीछे

दो दिवसीय अंडर-16 क्रिकेट लीग में कोल्ट्स सीसी अभी-भी हिमालयन सीए से 118 रन पीछे

by Khelbihar.com
हल्द्वानी 29 जनवरी: जी एन जी क्रिकेट एरीना के तत्वावधान में चल रहे डिस्ट्रिक्ट नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन से मान्यता प्राप्त अंडर 16 डेज क्रिकेट लीग में आज हिमालयन क्रिकेट अकैडमी और कोल्ट्स के बीच मैच शुरू हुआ। कोल्ट्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया।
मैच के पहले दिन हिमालयन क्रिकेट अकादमी ने 90 ओवर के मैच में हिमालयन अकादमी के खिलाड़ियों ने 75.1ओवर में 10 विकेट पर 230 रन बनाये। हृदयांश ने 165 गेंदों का सामना कर 118 रनो की पारी खेली, साथ ही गर्वित ने 30 रन बनाए। कोल्ट्स की तरफ से हर्षित 3 विकेट और प्रांजल, अंकित एवम हर्षल ने 2-2 विकेट लिए।
230 रनो का पीछा करते हुए कोल्ट्स क्रिकेट क्लब ने आज का दिन समाप्त होने तक 28 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 112 रन बना लिए है। हर्षित 86 रनो में नाबाद है, हिमालयन के आदर्श और पीयूष ने 1-1 विकेट लिया।आज के मैच के मुख्य अतिथि भूतपूर्व क्रीड़ा अधिकारी कुमाऊँ यूनिवर्सिटी  श्री घनश्याम लाल साह ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करा और खेल के प्रति खिलाड़ियों का उत्त्साहवर्धन करा।
इस अवसर पर संयोजक दिग्विजय कनवाल, कोषाध्यक्ष टेनिस एसोसिएशन नैनीताल रजत सती, आंनद बिष्ट, निश्चल जोशी, मनोज भट्ट, अभिषेक कुमार, साजिद खान, सहर्ष पांडेय, राघव वर्मा आदि खेल प्रेमी उपस्थित रहे।निश्चय मेहरा और पुनीत मैच में अंपायर और हैप्पी स्कोरर की भूमिका में रहे।

Related Articles

error: Content is protected !!