Home उत्तराखंडUTTRAKHAND दो दिवसीय अंडर-16 क्रिकेट लीग में हल्द्वानी क्रिकेटर्स ने हल्द्वानी कोल्ट्स क्लब को 83 रनो से हराया।

दो दिवसीय अंडर-16 क्रिकेट लीग में हल्द्वानी क्रिकेटर्स ने हल्द्वानी कोल्ट्स क्लब को 83 रनो से हराया।

by Khelbihar.com

हल्द्वानी 02 जनवरी: जी एन जी क्रिकेट एरीना के तत्वावधान में चल रहे डिस्ट्रिक्ट नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन से मान्यता प्राप्त अंडर 16 दो दिवसीय क्रिकेट लीग में आज हल्द्वानी क्रिकेटर्स ने हल्द्वानी कोल्ट्स क्लब को 83 रनो से हराया।

 कल के स्कोर 59/3 विकेट से आगे खेलते हुए, आज कोल्ट्स के बल्लेबाज कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए और पूरी टीम 132 रनो पर आउट हो गई।कोल्ट्स के कार्तिक बोहरा 130 गेंदों का सामना के 53 रन बनाए लेकिन किसी और खिलाड़ी ने उनका साथ नही दिया।क्रिकेटर्स के गेंदबाज राघव ने 3 विकेट और नव्य  ने 2 विकेट लिए।
प्लयेर ऑफ द मैच शानदार 96 रनो की पारी के लिए पारितोष राणा को दिया गया।आज के मैच के मुख्य अतिथि समाज सेवी कमल सुयाल ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करा।इस अवसर पर संयोजक दिग्विजय कनवाल, लीला कांडपाल, इंदर जेठा, मनोज भट्ट, अभिषेक कुमार, निशांत मेहता, आदि खेल प्रेमी उपस्थित रहे।
निश्चय मेहरा और पुनीत मैच में अंपायर और हैप्पी स्कोरर की भूमिका में रहे।लीग मैचों में जी एन जी अकैडमी और हल्द्वानी क्रिकेटर्स ने 3-3 मैच जीत कर फाइनल में जगह बना ली है।

Related Articles

error: Content is protected !!