Home उत्तराखंडUTTRAKHAND दो दिवसीय अंडर-16 क्रिकेट लीग के फाइनल में जीएनजी क्रिकेट एरीना के सामने 230 रनों का लक्ष्य

दो दिवसीय अंडर-16 क्रिकेट लीग के फाइनल में जीएनजी क्रिकेट एरीना के सामने 230 रनों का लक्ष्य

by Khelbihar.com

हल्द्वानी 05 फरवरी:  जी एन जी क्रिकेट एरीना के तत्वावधान में चल रहे डिस्ट्रिक्ट नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन से मान्यता प्राप्त अंडर 16 दो दिवसीय क्रिकेट लीग में आज जी एन जी क्रिकेट एरीना और हल्द्वानी क्रिकेटर्स बीच फाइनल मैच शुरू हुआ। क्रिकेटर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया।

मैच के पहले दिन मैच में हल्द्वानी क्रिकेटर्स के खिलाड़ियों ने 89.1 ओवर में 10 विकेट पर 229 रन बनाये। पारितोष राणा ने 47 रनो की पारी खेली, साथ ही राघव जोशी ने 37 और नव्य सचदेवा ने 24 रन बनाए। जी एन जी की तरफ से दीक्षांत ने 4 एवं आदित्य रावत और लोकेश ने 2-2 विकेट लिए। 230 रनो के लक्ष्य का पीछा करने के लिए जी एन जी कल मैदान में उतरेगी।
आज के मैच के मुख्य अतिथि समाज सेवी/व्यवसायी श्री दिनेश भट्ट जी ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करा।इस अवसर पर संयोजक दिग्विजय कनवाल, कमल पपने, इंदर जेठा, निश्चल जोशी, अभिषेक कुमार, निशांत मेहता, दान सिंह भंडारी, दान सिंह कन्याल, धीरेन डालाकोटी, विजय कुकसाल आदि खेल प्रेमी उपस्थित रहे।
निश्चय मेहरा और पुनीत मैच में अंपायर और हिमांशु स्कोरर की भूमिका में रहे।कल पुरस्कार वितरण समारोह मुख्य अतिथि डॉ संजय जुयाल जी द्वारा किया जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!