Home राष्ट्रीय मैचNATIONAL CRICKET भारतीय क्रिकेट टीम का चयन होने से पहले रिद्धिमान साहा को बीसीसीआई ने किया टीम से किया बाहर: रिपोर्ट

भारतीय क्रिकेट टीम का चयन होने से पहले रिद्धिमान साहा को बीसीसीआई ने किया टीम से किया बाहर: रिपोर्ट

by Khelbihar.com

कोलकाता 09 फ़रवरी: बंगाल क्रिकेट संघ ने कल मंगलवार को रणजी टीम की घोषणा कर दी है जिमसे दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा को जगह नहीं दी गई है लेकिन बाद में पता चलता है की रिद्धिमान साहा ने खुद रणजी ट्रॉफी ना खेलने का फैसला किया है आखिर इसके पीछे कही बीसीसीआई तो नहीं है।

रिपोर्ट के अनुसार साहा ने निजी कारणों के चलते बंगाल की रणजी टीम से नाम वापस ले लिया है। खबरों के अनुसार टीम इंडिया के मैनेजमेंट ने साहा से स्पष्ट रूप से कह दिया गया है कि वह श्रीलंका के खिलाफ 4 मार्च से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने पीटीआई से बाचचीत में कहा है कि” टीम मैनेजमेंट के प्रभावशाली लोगों द्वारा रिद्धिमान साहा को स्पष्ट रूप से कह दिया गया है कि वह आगे बढ़ना चाहते हैं और ऋषभ पंत के साथ कुछ नए बैक-अप तैयार करना चाहते हैं। उन्हें समझाया गया कि उन्हें श्रीलंका टेस्ट के लिए नहीं चुना जाएगा क्योंकि अब समय आ गया है कि केएस भरत को सीनियर टीम के साथ खेलने का मौका मिले।

आपको बता दे कि ” एमएस धोनी के संन्यास के बाद साहा भारतीय टीम के प्रमुख विकेटकीपर बने थे। लेकिन ऋषभ पंत के उदय के बाद वह टीम के बैकअप विकेटकीपर बन गए। साहा ने अपना आखिरी टेस्ट दिसंबर 2021 में न्यूजीलैंड के खिलाफ मुंबई मे खेला।

Related Articles

error: Content is protected !!