Home Bihar राधा कृष्णा प्रसाद मेमोरियल अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज,मासूम के गेंदबाजी से आशा बाबा रेड विजयी

राधा कृष्णा प्रसाद मेमोरियल अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज,मासूम के गेंदबाजी से आशा बाबा रेड विजयी

by Khelbihar.com

पटना 10 फरवरी: दीघा के मिथिला कॉलोनी के गीतांजलि स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स में राधा कृष्णा प्रसाद मेमोरियल अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज हुआ। उद्धघाटन मुकाबला आशा बाबा रेड और प्रो किंग क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला गया। मुकबले से पहले इस मौके पर उपस्तिथ मुख्य अतिथि नगर परिसद के उपाध्यक्ष दीपक मेहता ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर तथा बल्लेबाजी कर इस टूर्नामेंट का उद्धघाटन किया।

टॉस जीतकर आशा बाबा रेड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 24 ओवर में सभी विकेट खोकर 93 रनो का स्कोर बनाया। जिसमे स्वराज ने 22 रन,करण ने 13 रनो की पारी खेली। गेंदबाजी करते हुए प्रो किंग की टीम के रिशांक,आतिश ने दो-दो विकेट झटके।इसके अलावे चार बल्लेबाज तो रन आउट हो गए.

छोटे से लक्ष्य के जबाब में उत्तरी प्रो किंग सीए की टीम सिर्फ 20 ओवर में 59 रन बनाकर ढेर हो गई।जिसमे सिर्फ तल्हा ने 19 रनो का योगदान किया। इसके अलावे कोई भी बल्लेबाज थोड़े देर तक आशा बाबा के घातक गेंदबाज मासूम के आगे नहीं ठीके। मासूम ने सिर्फ 11 रन देकर अकेले सात विकेट झटके इसके अलावे राजा और युवारज को एक-एक विकेट मिला।

इस तरह से आशा बाबा रेड की टीम इस मुकाबले को 34 रनो के अंतर् से जीत लिया। शानदार गेंदबाजी के लिए मासूम को सीनियर खिलाडी व कोच ओम प्रकाश में मैन ऑफ़ द मैच दिया।

Related Articles

error: Content is protected !!