Home Bihar आईपीएल ऑक्शन में जगह बनाने वाले बिहार के खिलाडी को रणजी टीम के स्टैंड वाई में भी नहीं मिली जगह

आईपीएल ऑक्शन में जगह बनाने वाले बिहार के खिलाडी को रणजी टीम के स्टैंड वाई में भी नहीं मिली जगह

by Khelbihar.com

पटना 11 फरवरी: बिहार क्रिकेट संघ हमेशा अपने कामो को लेकर विवादों में रहता है वर्तमान में बिहार क्रिकेट संघ रणजी ट्रॉफी के लिए टीम घोषणा को लेकर विवादों में है। बिहार की रणजी टीम कल गुरुवार को पटना से कोलकता रणजी ट्रॉफी प्लेट ग्रुप में खेलने के लिए रवाना हो गई।

लेकिन खिलाड़ियों व क्रिकेट प्रेमियों को समझ नहीं आया की आखिर टीम की घोषणा ही नहीं हुई तो फिर कैसे टीम पटना से कोलकाता चली भी गई। दरसल बीसीए की वेबसाइट पर जो टीम लिस्ट डाली गई है वह 8 फरवरी का है जिसको लेकर लगातार बीसीए पर सवाल उठाये जा रहे है।

कुछ दिन पहले बिहार के 6 खिलाड़ियों का चयन आईपीएल 2022 के नीलामी लिस्ट में शामिल किया गया था लेकिन जो बिहार क्रिकेट संघ ने रणजी टीम घोषित की है उसमे सिर्फ आईपीएल ऑकशन के लिए चयनित 6 खिलाड़ियों में से सिर्फ 3 खिलाडी ही अपनी जगह बना बाये है। आपको बता दे की यह पहली दफ़ा होगा की बिहार के खिलाड़ियों की बोली आईपीएल में लगेगी।

बिहार से आईपीएल ऑक्शन के लिए चयनित खिलाड़ियों में लखन राजा,अभिजीत साकेत,प्रत्युष कुमार सिंह,अनुज राज,विपुल कृष्णा और अनुनय सिंह का नाम शामिल है लेकिन बिहार रणजी ट्रॉफी टीम में इन खिलाड़ियों में से सिर्फ लखन राजा,अभिजीत साकेत,प्रत्युष कुमार सिंह का ही चयन हो पाया है।

बिहार के चयनकर्ता जब इन खिलाड़ियों रणजी टीम के लायक छोड़िए  स्टैंड वाई के लायक भी नहीं समझती है तो कैसे आईपीएल की बड़ी बड़ी टीम इन खिलाड़ियों को अपने टीम के लायक समझेगी और जगह देगी।देखना होगा आईपीएल ऑक्शन में जो 12 और 13 फरवरी को होने वाला है।

बिहार रणजी टीम इस प्रकार है :-

आशुतोष अमन (कप्तान), यशस्वी ऋषभ (उप कप्तान), बाबुल कुमार, विपिन सौरभ (विकेटकीपर ), मंगल महरुर, सचिन कुमार सिंह, अभिजीत साकेत, सकीबुल गनी, अभिनव कुमार, हर्ष विक्रम सिंह, प्रत्यूष कुमार सिंह, शिवम सिंह, ऋषभ राज, दीपक कुमार, निखिल आनंद (विकेटकीपर), प्रिंस कुमार, गोविंद देव चौधरी, लखन राजा, बंशीधर, पवन गुप्ता, अनुजीत परमार, सौरभ कुमार, मलय राज, विक्रांत सिंह और अमित कुमार।

 

 

 

Related Articles

error: Content is protected !!