Home Bihar डी.एम.एस ग्लोबल क्रिकेट एकेडमी पटना में एडमिशन व प्रैक्टिस शुरू,मैदान भी उपलबध,जल्द करे संपर्क

डी.एम.एस ग्लोबल क्रिकेट एकेडमी पटना में एडमिशन व प्रैक्टिस शुरू,मैदान भी उपलबध,जल्द करे संपर्क

by Khelbihar.com

पटना 12 फरवरी : राजधानी पटना के जानीपुर में इस्तिथ डीएमएस क्रिकेट एकेडमी अब हो गया है ग्लोबल जी हां अब एकेडमी को डीएमएस ग्लोबल क्रिकेट एकेडमी के नाम से जाना जायेगा। सरकार के द्वारा कोरोना पर दिए निर्देशों के बाद एक बार फिर डीएमएस ग्लोबल क्रिकेट एकेडमी पटना में एडमिशन और प्रैक्टिस शरू है।

राजधानी पटना में क्रिकेट मैदानों के कमी को देखते हुए डीएमएस ग्लोबल क्रिकेट एकेडमी ने अपना खुद का शानदार ग्राउंड भी बनाया है। राजधानी के क्रिकेट खिलाड़ियों को मैदान उपलब्ध नहीं होने पर प्रैक्टिस मैच या टूर्नामेंट और लीग आयोजकों को मैदान की कमी के कारण टूर्नामेंट का आयोजन करने में दिक्क़ते होती है। लेकिन अब नहीं होगा डीएमएस ग्लोबल क्रिकेट एकेडमी का मैदान इन सभी के लिए उपलब्ध है। आप मैदान को भी बुक कर मैच खेल सकते है या आयोजन करा सकते है।

डीएमएस ग्लोबल क्रिकेट एकेडमी में उपलब्ध सुविधा ?

डीएमएस क्रिकेट एकेडमी में आपको बोलिंग मशीन,एस्ट्रो टर्फ ,टर्फ विकेट ,वीडियो एनालिसिस, फ़िटनेस प्रोग्राम, नेशनल और इंटरनेशनल टूर , अपना खुद का बड़ा क्रिकेट ग्राउंड मैचों के लिए,हाई प्रोफॉमेंश कैम्प,प्रैक्टिस के लिए ग्रसि फील्ड मैटिंग विकेट, टर्फ विकेट के साथ ग्राफ़िक विकेट,6 दिन की प्रैक्टिस फैसिलिटी ,अपना खूबसूरत बड़ा मैदान जिसमे मैच खेलने की सुविधा तथा क्वालिफाइड प्रोफेशनल कोच इसके साथ ही हॉस्टल फैसिलिटी भी उपलब्ध है।।

समय-समय पर देश-विदेश टूर करने का मौका भी डीएमएस क्रिकेट एकेडमी खिलाड़ियों को देती है। आगामी दिनों में एकेडमी में तीन मैचों की दो दिवशीय सीरीज का भी आयोजन होने वाला है जिससे एकेडमी के खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का भी सुनहरा अवसर मिलेगा।

कैसे कर सकते है घर बैठे एकेडमी में अपना नामांकन या मैदान को मैचों के लिए बुक?

डीएमएस ग्लोबल क्रिकेट एकेडमी पटना में अगर आप अपना एडमिशन कराना चाहते हो या मैचों के लिए मैदान को बुक करना चाहते है तो आप डीएमएस ग्लोबल क्रिकेट एकेडमी के बिहार हेड रोहित यादव से संपर्क कर सकते है :6204608062. 9386773417 या 6204608062, 9831258606

Related Articles

error: Content is protected !!