Home Bihar लौन्ध T20 क्रिकेट टूर्नामेंट में कुसुम बैरियर्स व पटना विजयी

लौन्ध T20 क्रिकेट टूर्नामेंट में कुसुम बैरियर्स व पटना विजयी

by Khelbihar.com

नवादा 13 फरवरी: जिला क्रिकेट एसोसिएशन नवादा के द्वारा निबंधित लौन्ध T20 क्रिकेट टूर्नामेंट के तीसरे दिन आज कुसुम बैरियर्स नवादा का मुकाबला नालंदा क्रिकेट एकेडमी के बीच हुआ।

जिसमें टॉस जीतकर कुसुम बरस की टीम ने 20 ओवरों में 151 रनों का स्कोर खड़ा किया जिसमें नीतीश चंडीमल ने शानदार 54 रन वैभव ने 31 रन तथा रोहित राज ने 14 रनों का योगदान दिया । गेंदबाजी करते हुए नालंदा की टीम की तरफ से राहुल ने चार विकेट एवं राकेश ने 2 विकेट अपने नाम किए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी नालंदा क्रिकेट एकेडमी की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही और उनकी पूरी टीम 17 वें ओवर में मात्र 75 रन बनाकर ऑल आउट हो गई जिसमें अभिमन्यु ने 24 एवं राजीव रंजन ने 10 रनों का योगदान दे सके। कुसुम बैरियर्स की तरफ से गेंदबाजी करने वाले वैभव के 3 विकेट तथा अरुण एवं रॉनी को 2 विकेट मिले ।वैभव कुमार को शानदार हरफनमौला प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया।

वही आज का दूसरा मुकाबला पटना एवं युवराज क्रिकेट क्लब नालंदा के बीच खेला गया जिसमें पटना की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 212 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया जिसमें प्रकाश ने 58 रन अकाश राज ने 48 रन एवं सूरज 25 रनों का योगदान दिया।गेंदबाजी करते हुए गया के गेंदबाज प्रतीक ने दो जबकि गौरव ने 1 विकेट अपने नाम किए ।

गया की टीम जब लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो उसकी शुरुआत अच्छी नहीं रही एवं 10 रनों पर 2 विकेट आउट हो गए। उसके बाद उनकी टीम वापसी करते हुए 20 ओवरों में 6 विकेट पर 199 रनों तक पहुंची एवं एक बेहद रोमांचक मैच को महज 13 रनों से गवाया ।

गया की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए सुदर्शन ने शानदार 88 नवनीत ने 36 जबकि यशराज ने 35 रनों का योगदान दिया ।पटना की तरफ से गेंदबाजी करते हुए पवन ने दो जबकि धीरज ,सूरज एवं आकाश को एक-एक विकेट मिला इस तरह से पटना की टीम ने इस मैच को अपने नाम कर लिया । मैच में शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करने के लिए आकाश राज को मैन ऑफ द मैच दिया गया।

Related Articles

error: Content is protected !!