Home Bihar बेगूसराय प्रीमियर लीग में बेगूसराय नाइट राइडर्स एवं बेगूसराय चैलेंजर्स की टीम जीती

बेगूसराय प्रीमियर लीग में बेगूसराय नाइट राइडर्स एवं बेगूसराय चैलेंजर्स की टीम जीती

by Khelbihar.com
  • जिला क्रिकेट संघ का क्रिकेट के क्षेत्र में काफी अतुलनीय योगदान-डीएम
  • गांधी स्टेडियम के जीर्णोद्धार और विकास को लेकर प्रशासनिक स्तर पर की जाएगी ठोस पहल -डीएम
  • बेगूसराय नाइट राइडर्स एवं बेगूसराय चैलेंजर्स की टीम विजयी।

बेगूसराय 14 फरवरी: बेगूसराय प्रीमियर लीग के दुसरे दिन का मुकाबला बेगूसराय नाइट राइडर्स बनाम बीपी रॉयल्स के बीच खेला गया। जिसमें बेगूसराय नाईट राइडर्स ने बीपी रॉयल्स को 13 रनों से हराया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बेगूसराय नाईट राइडर्स की टीम निर्धारित 20 ओवर के मैच में 8 विकेट खोकर 138 रन बनाए जिसमें कप्तान सतेन्द्र ने पहले 48गेंद में 61 रन की पारी खेली वही ओपनिंग बल्लेबाज़ी करने आए आदित्य ने 30 रन बनाए। बीपी रॉयल्स की और से गुड्डू ने हैट्रिक 3 विकेट झटके वही अमित ने भी 3 विकेट झटके

जबाब में बल्लेबाजी करने उतरी बीपी रॉयल्स की टीम 19.4 ओवर में 125 रन बनाकर ऑल आउट हो गई बीपी रॉयल्स की और से सार्वाधिक रन आनंद ने 39 और आदर्श ने 19 रन बनाएं बेगूसराय नाईट राइडर्स की ओर से गेंदबाजी करते हुए अभिषेक झा और अजिंक्या ने 3-3 विकेट झटके । शानदार बल्लेबाजी करने के लिए सतेन्द्र को मैन ऑफ द मैच चुना गया मैन ऑफ द मैच का खिताब बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राज नयन प्रशासन एवं राजीव और निराला कुमार के द्वारा दिया गया।

बेगूसराय प्रीमियर लीग का दिन का दूसरा मुकाबला बेगूसराय चैलेंजर्स बनाम तेघरा वारियर्स के बीच खेला गया जहां टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी तेघरा वारियर्स की टीम 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 143 रन बनाए जिसमें रितेश ने 28 और बिट्टू ने 23 रनों का योगदान दिया चैलेंजर्स की ओर से गेंदबाजी करते हुए पल्लव और संजीव रंजन को दो-दो विकेट मिले।

जबाबी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी बेगूसराय चैलेंजर्स की टीम मुरारी की धुआंधार 63 रन की पारी से टीम को 19.1 ओवर में जीत दिलाया मुरारी का साथ देते हुए बास्कीनाथ ने 44 रनों का योगदान दिया। तेघरा की ओर से रोशन और किशन इलू को एक-एक विकेट मिले शानदार बल्लेबाजी करने के लिए मुरारी को मैंने ऑफ द मैच का पुरस्कार ललन लालित्य और कृष्ण मोहन पप्पू के द्वारा प्रदान किया गया चुना गया।

इसके पूर्व मैच का उदघाटन बेगूसराय के जिला अधिकारी अरविंद कुमार वर्मा तथा बेगूसराय नगर निगम के पूर्व महापौर संजय कुमार के द्वारा किया गया। इस अवसर पर जिला पदाधिकारी और पूर्व महापौर ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया।

इस अवसर पे डीएम अरविंद कुमार वर्मा ने कहा “ बेगूसराय के खिलाड़ियों में खेल का प्रति गजब का उत्साह दिखता है जिले के खिलाड़ी हरेक विधा में परिपूर्ण है अरविंद कुमार वर्मा ने टर्फ विकेट पे हों रहे मैच के लिए बीपीएल के आयोजको का सराहना करते हुए गांधी स्टेडियम को दुरुस्त करने की भी बाते कही।

वही पूर्व मेयर संजय सिंह ने कहा है मेरी शुभकामना आयोजको और खिलाड़ियों के साथ हैं यहां के खिलाड़ी काफी मेहनती है और यहां के खिलाड़ी आने वाले बीसीसीआई के सारे मैच में करे राष्ट्रीय फलक पे नाम रौशन करे यही कामना है इस अवसर पे जिलापदाधिकारी का सम्मान मृत्युंजय कुमार वीरेश के द्वारा तथा पूर्व मेयर संजय सिंह को विवेक कुमार ने प्रतीक चिन्ह देकर सम्मान किया।

इस अवसर पे खिलाड़ी प्रतिनिधि रणवीर कुमार कृष्ण मोहन पप्पू ललित कुमार राजीव रंजन कक्कू मो गालिब मो शाबुद्दीन मीडिया प्रभारी विवेक कुमार ने बताया कल का पहला मुक़ाबला बीपी रॉयल्स बनाम बेगूसराय चैलेंजर्स के बीच तथा दूसरा मैच बलिया ब्लास्टर्स बनाम बरौनी सुपर किंग्स के बीच खेला जायेगा। इस अवसर पे रवि कुमार राहुल कुमार प्रदीप कुमार मुकेश कुमार धनंजय कुमार राम कुमार आदि मौजूद थे वही उद्घोषक के रूप में निराला कुमार श्याम कुमार तथा निर्णायक के रूप में नीतीश कुमार, विक्की कुमार थे

Related Articles

error: Content is protected !!