Home Bihar आईपीएल खिलाड़ी अनुनय सिंह को वैशाली जिला क्रिकेट संघ ने किया सम्मानित।

आईपीएल खिलाड़ी अनुनय सिंह को वैशाली जिला क्रिकेट संघ ने किया सम्मानित।

by Khelbihar.com

वैशाली 14 फरवरी: आईपीएल खिलाड़ी अनुनय सिंह का वैशाली जिला क्रिकेट संघ ने किया सम्मानित बिहार क्रिकेट एकेडमी में वैशाली जिला क्रिकेट संघ के सभी सम्मानित सदस्यों और निषाद फाउंडेशन ने वैशाली जिला के आईपीएल में चयनित खिलाड़ी अनुनय सिंह को सम्मानित किया ।

इस अवसर पर संघ के संरक्षक अजय निषाद ने कहा है कि वैशाली जिले के लिए यह बहुत गर्व का पल है बिहार क्रिकेट एसोसिएशन का पहला खिलाड़ी आईपीएल में चुना गया और वह भी वैशाली जिले से वही अध्यक्ष विजय कुमार कुमार ने कहा है कि वैशाली जिला क्रिकेट संघ की तरफ से खिलाड़ियों को जो भी सुविधा की कमी है वह आगे आने वाले दिनों में वह भी पूरी कर दी जाएगी ।

सचिव प्रकाश ने कहा है कि सबसे पहले हमें अपना इंफ्रास्ट्रक्चर सही करना है और जिले में जो ग्राउंड की कमी है उसे पूरा करना है अगर हम लोगों के पास खेल का मैदान होगा तो हमें और भी ऐसे खिलाड़ी मिलेंगे आज अनुनय का सिलेक्शन आईपीएल में हुआ है और आगे भी हम लोग कोशिश करेंगे कि हमारे खिलाड़ी इसी तरह का प्रदर्शन करके भारतीय टीम में भी जाएं ।

इस अवसर पर बेसबॉल के उपाध्यक्ष श्याम जी और सचिव गौतम साहनी कुंदन कुमार .,पुष्कर ,नागेश्वर प्रसाद, सिराज खान .अनिमेष सिंह .मिथिलेश कुमार सुबोध कुमार तथा और खिलाड़ी गान उपस्थित थे

Related Articles

error: Content is protected !!