Home Bihar निक्की मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का शानदार आगाज, वैशाली की टीम विजयी

निक्की मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का शानदार आगाज, वैशाली की टीम विजयी

by Khelbihar.com

वैशाली 15 फरवरी:  प्रखंड क्षेत्र के नारायणपुर खेल मैदान में मंगलवार को आयोजित निक्की मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में मुजफ्फरपुर और वैशाली क्रिकेट टीम के बीच हुए शानदार प्रदर्शन में वैशाली की टीम ने मुजफ्फरपुर को पराजित कर सेकंड राउंड में प्रवेश किया।

वैशाली की टीम ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का निर्णय लिया। मुजफ्फरपुर की टीम ने बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 14 ओवरों में 9 विकेट खोकर 97 रन बनाकर ढेर हो गई। वही जवाब में खेलते हुए वैशाली की टीम ने मात्र 3 विकेट के नुकसान पर ही 9 ओवर में लक्ष्य को पार करते हुए 99 रन बनाकर 7 विकेट से विजेता टीम बन गई।

वैशाली टीम के खिलाड़ी सत्यम कुमार के अच्छा प्रदर्शन पर मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया। मालूम हो कि निक्की मेमोरियल क्रिकेट मैच का उद्घाटन कला संस्कृति मंत्रालय बिहार के आप्त सचिव राजेश कुमार,एसडीएम महुआ संदीप कुमार, एसडीपीओ महुआ पूनम केसरी एवं मैच के आयोजक इंजीनियर अमोल रत्न ने संयुक्त रूप से फीता काटकर उद्घाटन किया।

उद्धघाटन के पश्चात आयोजक इंजीनियर अमोल रतन ने सभी पदाधिकारी एवं गणमान्य लोगों को मोमेंटो देकर सम्मानित किया। उद्घाटन के बाद अपने संबोधन में आप्त सचिव ने कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए जिससे आपसी सौहार्द बना रहे।खेल में अच्छा प्रदर्शन कर खिलाड़ी अपने गांव ही नहीं राज्य ही नहीं देश में नाम रोशन कर सकता है।

वहीं उन्होंने पराजित टीम का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि खेल में 1 टीम पराजित होती है जिससे घबराना नहीं चाहिए अपनी हार का कारण ढूंढते हुए उसे मजबूत करना चाहिए। इस मौके पर अंचलाधिकारी राजापाकर स्वयंप्रभा, महुआ थाना अध्यक्ष विजय कुमार, पंचायत समिति सदस्य तपसी प्रसाद सिंह, डॉ अमरनाथ गुप्ता, ओंकार नाथ गुप्ता, सत्येंद्र गुप्ता, पंकज कुमार, सनी कुमार, बंटी कुमार,समेत हजारों की संख्या में दर्शक उपस्थित हुए। मैच काफी रोमांचक रहा इसलिए अंतिम क्षण तक दर्शक मैच का लुफ्त लेते रहे।

Related Articles

error: Content is protected !!