Home Bihar संजीव कुमार मिश्र ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर व बीसीसीआई के पूर्व जीएम सबा करीम के ब्यान का किया समर्थन।

संजीव कुमार मिश्र ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर व बीसीसीआई के पूर्व जीएम सबा करीम के ब्यान का किया समर्थन।

by Khelbihar.com

पटना 20 फरवरी: बिहार क्रिकेट संघ के कामकाज को लेकर एक बार फिर महौल गर्मा गया है क्योकि इस बार बिहार क्रिकेट संघ के कामकाज को लेकर बीसीसीआई के पूर्व जीएम एवं भारतीय क्रिकेटर सबा करीम ने सवाल उठाते हुई एक अपना बयान एक कार्यक्रम में दिया था जिसके समर्थन में अब संजीव कुमार मिश्र भी आ गए है।

सबा करीम ने कहा था कि “बिहार में किसी भी खेल में टैलेंट की कमी नहीं है लेकिन यहां के पदाघिकारी उसे बेहतर मंच तक नहीं पहुंचने दे रहे है। उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान कहा” बिहार में क्रिकेट के अत्यधुनिक इन्फ्रास्ट्रक्चर की कमी है। बीसीए द्वारा एक भी न तो स्टेडियम तैयार करबाया गया है नाही एक्सीलेंस सेंटर।अभी तक बिहार में केवल कुर्शी की लड़ाई है। जिससे यहाँ के क्रिकेटरो को कोई फैयदा नहीं हो रहा है।

इंडिपेंडेंट क्रिकेट प्लयेरस प्रोटेकसन काउन्सिल के महासचिव और पटना हाई कोर्ट के अधिवक्ता संजीव कुमार मिश्र ने भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर और बीसीसीआई के पूर्व जीएम क्रिकेट ऑपरेशन सबा करीम के बयान का पूर्ण समर्थन किया है। जिसने सबा करीम ने बीसीए में कुर्सी का खेल चलने की बात कही है।

श्री मिश्र ने कहा की बीसीए में घोटाला किए जाने की बात सही है। बीसीए में सही प्लेर्यस की जगह पैसे ले टीम में जगह दी जा रही है। बीसीए में विकाश के सारे काम ठप है। बीसीए भस्टाचार का हब हो गया है। सबा करीम बचाये बिहार को।

Related Articles

error: Content is protected !!