Home Bihar मुज़फ़्फ़रपुर जिला क्रिकेट लीग में क्रिकेट एकेडमी जूनियर ने आर्यन सुपर किंग को 239 रनों से हराया

मुज़फ़्फ़रपुर जिला क्रिकेट लीग में क्रिकेट एकेडमी जूनियर ने आर्यन सुपर किंग को 239 रनों से हराया

by Khelbihar.com

मुज़फ़्फ़रपुर 21 फरवरी: मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग में क्रिकेट एकेडमी जूनियर ने आर्यन सुपर किंग को 239 रनों के बड़े अंतर से हराया।

आज टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए क्रिकेट एकेडमी जूनियर निर्धारित 35 ओवर के मैच में 3 विकेट खोकर 310 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया जिसमें रिशु राज ने शानदार 119 रनों की पारी खेली वही देनिसल निजाम ने 86 रन बनाए। इन दोनों के अलावा सत्यम ने 33 रनों का योगदान अपनी टीम के लिए दिया।

गेंदबाजी में आर्यन सुपर किंग की तरफ से रितेश ने एक एवं मुशर्रफ अली ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।
जवाब में खेलने उतरी आर्यन सुपर किंग्स की पूरी टीम 24 ओवर में 71 रन बनाकर ऑल आउट हो गई ।आर्यन सुपर किंग्स के तरफ से आयुष ने 16 मुशर्रफ अली ने 11 एवं अमन ने 10 रन का योगदान अपनी टीम के लिए दिया।

इन दोनों के अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई अंक में भी नहीं आ सके।गेंदबाजी में क्रिकेट एकेडमी जूनियर के तरफ से आदित्य प्रकाश ने पांच देनिसाल निजाम ने एक कुणाल ने एक एवं सुमित में 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

आज के अंपायर बिहार क्रिकेट संघ से संबद्धता प्राप्त अंपायर सचिन कुमार एवं जिला क्रिकेट संघ से संबद्धता प्राप्त अंपायर मनोज कुमार थे वही स्कोरर की भूमिका में राजकुमार एवं मुरारी मौजूद थे।कल का मैच: प्रोगेसिव क्रिकेट एकेडमी बनाम आरव क्रिकेट एकेडमी

Related Articles

error: Content is protected !!