Home Bihar नालंदा क्रिकेट क्लब बना लोंद T20 क्रिकेट टूर्नामेंट का विजेता

नालंदा क्रिकेट क्लब बना लोंद T20 क्रिकेट टूर्नामेंट का विजेता

by Khelbihar.com

नवादा 21 फरवरी:  जिला क्रिकेट संघ नवादा द्वारा मान्यता प्राप्त लोंद टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच में आज नालंदा क्रिकेट क्लब एवं आरडी 11 पटना के बीच खेला गया ।

जिसमें नालंदा क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया एवं निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 142 रन बनाए जिसमें रजनीश के 35 अंकित राज के 28 और तरुण के 18 रन महत्वपूर्ण थे आरडी11 पटना की ओर से गेंदबाजी में प्रकाश ने तीन और धीरज ने दो विकेट झटके।

जवाब में उतरी आरडी 11 पटना की टीम 17.3 ओवर में 109 रनों पर ऑल आउट हो गई जिसमें कुमार रजनीश ने 23 शुभम और सूरज यादव ने 22 -22 और अदनान ने 16 रनों का योगदान दिया नालंदा क्रिकेट क्लब की ओर से रश्मिकांत और अर्णव किशोर ने 2-2 विकेट झटके। मैच के अंपायर के रूप में राजीव कमल मिश्रा एवं मनोहर कुमार थे

आज का फाइनल मैच के मैन ऑफ द मैच नालंदा क्रिकेट क्लब के अंकित राज, मैन ऑफ द सीरीज नालंदा क्रिकेट क्लब के तेज गेंदबाज रश्मिकांत जबकि टूर्नामेंट के बेहतरीन बल्लेबाज में शेखपुरा के राजा बेस्ट बॉलर नालंदा के रश्मिकांत और बेस्ट फील्डर नालंदा के अरनव किशोर हुए। टूर्नामेंट के उपविजेता टीम को चमचमाती ट्रॉफी के साथ ₹51000 एवं विजेता टीम को चमचमाती ट्रॉफी के साथ ₹100000 की नकद राशि इनाम में दी गई ।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष रोहित सिन्हा सचिव मनीष आनंद एवं लोंद पंचायत के मुखिया धर्मेंद्र कुमार के साथ ही साथ टूर्नामेंट के फाइनल मैच में लोंद के पूर्व मुखिया अनुज कुमार अवधेश कुमार अनिल मेहता विनोद कुमार शिक्षक राजेश कुमार मुरारी श्यामदेव मोदी सुरेश यादव सुनील कुमार राजेश कुमार आदि आदि मौजूद थे ।स्कोरर के रूप में केशव और कमेंटेटर के रूप में अमन ने अपनी भूमिका निभाई।

Related Articles

error: Content is protected !!