Home Bihar मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट लीग में फ्रेंड्स इलेवन ने दर्ज की पहली जीत।

मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट लीग में फ्रेंड्स इलेवन ने दर्ज की पहली जीत।

by Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर 24 फरवरी: जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग मे फ्रेंड्स इलेवन ने किया क्रिकेट एकेडमी को 4 विकेट से हरा दिया।आज खेले गए मैच में आइडियल क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 163 रन बनाए जिसमें अमरजीत ने 24 अभिषेक ने 20 आर्यन ने 23 मिथुन ने 23 अंगद ने 17 प्रशांत ने 10 एवं शिवम ने 24 ने रनों का योगदान अपनी टीम के लिए बनाया।गेंदबाजी में फ्रेंड्स इलेवन के तरफ से नीतीश ने दो, अमित ने दो, रविशंकर ने दो, रवि परासर ने दो एवं मतीन ने एक विकेट लिए।

जवाब में खेलने उतरी फ्रेंड्स इलेवन की टीम ने 29 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर जीत के लिए 166 रन बना लिए।
फ्रेंड्स इलेवन के तरफ से बल्लेबाजी करते हुए आरजू ने 43 अनुज ने 20 रवि पराशर ने 21 एवं नवाज ने नाबाद 30 रनों का योगदान अपनी टीम के लिए दिया।गेंदबाजी में आइडियल क्रिकेट एकेडमी के तरफ से अंगद ने एक, काशिफ ने एक ,गुलशन ने एक, नीतीश ने एक, एवं अभिषेक ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

आज के मैच के मैन ऑफ द मैच फ्रेंड्स इलेवन के रवि पराशर को दिया गया।अंपायर की भूमिका में सचिन कुमार एवं विकास कुमार वही स्कोरर के रूप में प्रियेश राज एवं राजकुमार मौजूद थे

Related Articles

error: Content is protected !!