Home Bihar रणजी ट्रॉफी: सिक्किम कप्तान ने जड़ा दोहरा शतक, सिक्किम ने बिहार पर 106 रन बढ़त की हासिल

रणजी ट्रॉफी: सिक्किम कप्तान ने जड़ा दोहरा शतक, सिक्किम ने बिहार पर 106 रन बढ़त की हासिल

by Khelbihar.com

पटना 26 फरवरी: बीसीसीआई के तत्वाधान में कोलकाता के ईडेन गार्डन में खेले जा रहे बिहार और सिक्किम के बीच रणजी ट्रॉफी मुकाबला में बिहार ने 431 रन पर अपनी पहली पारी घोषित कर दी थी। जिसके जवाब में तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक सिक्किम ने 6 विकेट 537 रन बनाकर हासिल की 106 रन की बढ़त।

बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक सह प्रवक्ता कृष्णा पटेल ने बताया कि कोलकाता के ईडन गार्डन में बिहार और सिक्किम के बीच खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी मुकाबला के तीसरे दिन आज सिक्किम के टीम ने तीन विकेट पर बनाए गए 138 रन से आगे खेलना शुरू किया ।कल के नाबाद बल्लेबाज लियान खान के 65 रन और कप्तान क्रांथि के नाबाद 56 रन की अर्धशतकीय पारी से आगे खेलना शुरू किया।

नियान खान 75 रन के योग पर अभिजीत साकेत का शिकार बने और सुमित कुमार ने 56 रन अर्धशतकीय पारी खेली।
जबकि कप्तान क्रांथि ने एक मोर्चा संभाले रखा और 32 चौके और 5 छक्के के सहारे नाबाद 269 रनों की शानदार पारी खेली जिसका साथ विकेटकीपर बल्लेबाज आशीष थापा ने 100 रन की नाबाद शतकीय पारी खेलकर निभाया और तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक कुल 6 विकेट पर 537 रनों का स्कोर खड़ा किया और पहली पारी के आधार पर बिहार से 106 रन की बढ़त हासिल कर चुकी है।

बिहार के गेंदबाज अभिजीत साकेत ने तीन विकेट चटकाए ।जबकि हर्ष विक्रम सिंह, मलय राज, और कप्तान आशुतोष अमन को 1-1 एक सफलता हाथ लगी। कल मैच के चौथे और आखिरी दिन सिक्किम के टीम 6 विकेट पर 537 रन से आगे खेलना शुरू करेगी।

Related Articles

error: Content is protected !!