Home Bihar बक्सर क्रिकेट क्लब जिला क्रिकेट लीग के फाइनल में ,फाइनल मुकाबला कल

बक्सर क्रिकेट क्लब जिला क्रिकेट लीग के फाइनल में ,फाइनल मुकाबला कल

by Khelbihar.com

बक्सर 27 फरवरी : बक्सर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित “SJVN- बक्सर जिला क्रिकेट लीग” सत्र -2020-21 का दूसरा सेमीफाइनल मैच किला मैदान में आज बक्सर क्रिकेट क्लब, बक्सर और लायंस क्रिकेट क्लब,बक्सर के बीच खेला गया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बक्सर क्रिकेट क्लब की टीम ने निर्धारित 25 ओवर में 4 विकेट पर 264 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।जिसमें बक्सर क्रिकेट क्लब के ओपनर बल्लेबाज मुकुन मृदुलकर ने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए मात्र 58 गेंदों में 9 छक्कों और 12 चौकों की सहायता से 123 रन बनाए।

जबकि उनके साथी बल्लेबाज बिहार अंडर-19 टीम के सदस्य अरुण कुमार यादव ने 64 गेंदों का सामना कर 2 छक्के और 7 चौकों की मदद से नाबाद 76 रन बनाए, जबकि अतिरिक्त रनों की संख्या 41 रही। लायंस क्रिकेट क्लब के गेंदबाज शिवम कुमार ने 5 ओवर में 42 रन देकर दो विकेट और ऋषभ राज तथा श्याम ने एक-एक विकेट प्राप्त किया।

265 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए लायंस क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 25 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 189 रन ही बना सकी।लायंस क्रिकेट क्लब की तरफ से मंटू ने 26 गेंदों में 6 चौकों की मदद से 32 रन, शिवम सिंह ने 31 गेंदों में सात चौके की मदद से 35 रन,विनय कुमार ने 20 गेंद में तीन चौकों की मदद से 24 रन तथा गुड्डू ने 12 गेंद में तीन चौके की मदद से 18 रन बनाए। बक्सर क्रिकेट क्लब की तरफ से 50 रन अतिरिक्त के रूप में दिया गया।

बक्सर क्रिकेट क्लब की तरफ से रणबीर ने 41 रन देकर तीन विकेट, विशाल ने 33 रन देकर दो, राहुल कुमार और मुकुन मृदुलकर ने 23-23 रन देकर2-2 विकेट प्राप्त किया। इस तरह से बक्सर क्रिकेट क्लब बक्सर ने आज के इस दूसरे सेमीफाइनल मैच में 75 रन से विजय प्राप्त कर सत्र- 2020-21 केSJVN- बक्सर जिला क्रिकेट लीग के फाइनल में प्रवेश किया।

जहां उसका मुकाबला कल 28 फरवरी (सोमवार) को किला मैदान बक्सर में वीर कुंवर सिंह क्रिकेट क्लब के साथ खेला जाएगा।आज के मैच में अंपायरिंग का कार्य बिहार स्टेट पैनल के अंपायर राजीव कुमार मिश्र और धर्मेंद्र कुमार पांडे ने निभाया जबकि स्कोरर चंद्रसेन मिश्रा रहे।

आज के सेमीफाइनल मैच में बक्सर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष- सुरेश कुमार अग्रवाल, सचिव- विनय कुमार सिंह, संयुक्त सचिव -सचिन कुमार और कोषाध्यक्ष दीपक कुमार अग्रवाल मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Related Articles

error: Content is protected !!