Home राष्ट्रीय मैचNATIONAL CRICKET रणजी ट्रॉफी में जुड़वा भाई बाबा ब्रदर्स ने शतक जड़ किया कमाल,

रणजी ट्रॉफी में जुड़वा भाई बाबा ब्रदर्स ने शतक जड़ किया कमाल,

by Khelbihar.com

तमिलनाडु 27 फरवरी: आपने पाण्डिया और पठान ब्रदर्स के बारे में तो बहुत सुना होगा लेकिन एक और भारत में एक और ब्रदर्स है जो कमान कर रही है वह है बाबा ब्रदर्स जी हा रणजी ट्रॉफी में बाबा ब्रदर्स कमाल कर रहे है।

भारतीय घरेलू क्रिकेट के सबसे प्रतिष्ठित टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी सीजन 2021-22 के ग्रुप एच के एलिट मैच में तमिलनाडु के बाबा अपराजित और बाबा इन्द्रजीत जुड़वा भाइयों की जोड़ी ने एक बहुत ही बड़ा कारनामा कर दिया। इन दोनों ने अपनी घरेलू टीम के लिए खेलते हुए छत्तीसगढ़ के खिलाफ खेले जा रहे मैच की एक ही पारी में शतक बनाया।

इस तरह एक ही मैच में एक ही टीम के लिए शतक लगाने वाली पहली जुड़वां भाइयों की भारतीय जोड़ी बनी।इससे पहले इस तरह का कारनामा किसी ने नहीं किया था और यह उपलब्धि इन दोनों भाइयों के लिए बहुत ही खास बन गयी। क्योकि इससे पहले आपने पाण्डिया और पठान ब्रदर्स ने भी नहीं किया था।

गुरुवार को रणजी ट्रॉफी में इस सीजन के दूसरे मैच के पहले दिन तमिलनाडु के लिए जुड़वा भाई बाबा इन्द्रजीत ने जहां 127 रन की पारी खेली, तो वहीं बाबा अपराजित 101 रन बनाकर पहले दिन नाबाद लौटे। दोनों भाईयों के बीच तीसरे विकेट के लिए 207 रन की साझेदारी काफी महत्वपूर्ण रही।

Related Articles

error: Content is protected !!