Home अंतरास्ट्रीय क्रिकेटInternational संजू सैमसन में ऑउटपुट की है कमी, टीम इंडिया में जगह बनाने के लिए आउटपुट देना होगा: सलमान बट(पूर्व पाक कप्तान)

संजू सैमसन में ऑउटपुट की है कमी, टीम इंडिया में जगह बनाने के लिए आउटपुट देना होगा: सलमान बट(पूर्व पाक कप्तान)

by Khelbihar.com

करांची 28 फरवरी: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान व सलामी बल्लेबाज सलमान बट भारतीय क्रिकेट को लेकर लगातार बात करते दिख रहे है। अब सलमान बट ने भारत के स्टार खिलाडी संजू सैमसन को लेकर बड़ा बयान दिया है और बताया है कैसे संजू सुधार कर इंडियन टीम में जगह बना सकते है।

पाक के पूर्व कप्तान सलमान बट अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि संजू सैमसन ने इस गेम में कुछ शानदार स्ट्रोक लगाए लेकिन सिर्फ 18 रन ही बना सके। ये अंक पर्याप्त नहीं हैं। उनके पास प्रतिभा है, लेकिन आउटपुट की कमी है। उनको इस स्तर पर टीम में अपनी जगह पक्की करने के लिए आउटपुट पर काम करने की जरूरत है। भारतीय टीम में काफी खिलाड़ी आ रहे हैं और सैमसन को जगह बनाने के लिए असाधारण होना पड़ेगा।

श्रीलंका टीम को लेकर सलमान बट ने कहा कि” उनके पार भारत से स्पर्धा करने के लिए ज्यादा शक्ति नहीं है। ऐसा लगता है कि श्रीलंकाई टीम से निपटने के लिए श्रेयस अय्यर अकेले काफी है। वह शानदार नियंत्रण और आत्मविश्वास के साथ खेल रहे हैं।

आपको बता दे की सैमसन को ईशान किशन की अनुपस्थिति में श्रीलंका के खिलाफ अंतिम टी20 में ओपनिंग करने के लिए कहा गया था। यह भारतीय बल्लेबाज मौके का फायदा नहीं उठा सका और संघर्ष में 18 रन बनाकर पवेलियन लौट गया।

Related Articles

error: Content is protected !!