Home Bihar बिहार के घरेलु क्रिकेट टूर्नामेंट हेमन ट्रॉफी का मैच शेडूएल(FIXTURE)जारी, देखे कब है किस जिले का मैच

बिहार के घरेलु क्रिकेट टूर्नामेंट हेमन ट्रॉफी का मैच शेडूएल(FIXTURE)जारी, देखे कब है किस जिले का मैच

by Khelbihar.com

पटना 04 मार्च: बिहार क्रिकेट संघ लम्बे समय के बाद अपने घरेलु क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन करने जा रहा है। इसी बीच कल गुरुवार को हुई प्रेस वर्ता में बीसीए के पदाधिकारियों ने बताया की आगामी 25 मार्च से बिहार के घरेलु क्रिकेट टूर्नामेंट हेमन ट्रॉफी का आगाज होने जा रहा है।

बिहार के कुल 38 जिलों को 8 जोन में बांटकर यह आयोजन की जा रही है। जिसमें पूरी पारदर्शिता के साथ इस बार डिजिटल ऑनलाइन स्कोरिंग किया जाएगा।राज्य के कुल 8 जोन वेस्टर्न, मगध, अंगिका, पाटलिपुत्र, मिथिला, सेंट्रल, सीमांचल और शाहाबाद पर अंतर जिला मुकाबला 50-50 ओवरों का टर्फ विकेट पर खेला जाएगा।
सभी जोन के ऑब्जर्वर और स्कोरर की घोषणा 15 मार्च के बाद कर दी जाएगी।

इसी बीच खेलबिहार के पास हेमन ट्रॉफी का FIXTURE शेडूयल आया है जिसमे किस जोन में कौन से टीम की भिड़त किस तारीख़ को होना है यह पूरी जानकारी है। हेमन ट्रॉफी बिहार के सबसे घरेलु क्रिकेट टूर्नामेंट है और कोरोना के बाद इसे 2022 में आयोजित किया जा रहा है। हलाकि कहा तो जा रहा है की आगे के चयन के लिए यही टूर्नामेंट खास होने वाला है।

देखे अपने जिले के मैचों के तिथि :-

हालांकि आपको बता दे की यह जो लिस्ट आप देख रहे यह खेलबिहार को बीसीए सूत्रों से मिला है यह बीसीए द्वारा आधिकारिक रूप से खेलबिहार को नहीं दिया गया है। जल्द ही इसकी आधिकारिक घोषणा कर दिया जायेगा।

Related Articles

error: Content is protected !!