Home Bihar गत दो वर्षों की चैंपियन सनराइज को हरा अजय क्रिकेट एकेडमी कैमूर जिला क्रिकेट लीग के फाइनल में

गत दो वर्षों की चैंपियन सनराइज को हरा अजय क्रिकेट एकेडमी कैमूर जिला क्रिकेट लीग के फाइनल में

by Khelbihar.com

कैमूर 07 मार्च:  जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित ओमनी क्रिकेट लीग में आज का मैच अजय क्रिकेट एकेडमी एवं सनराइज क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया जिसमें एसीए ने सनराइज क्रिकेट क्लब को 10 विकेट से हरा कर फाईनल में प्रवेश किया जहां उसका खिताबी मुकाबला हिरोज क्रिकेट क्लब से 9 मार्च को होगा।

सुबह सनराइज के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। सनराइज की शुरुआत एसीए के कप्तान दिलीप पटेल की अगुवाई में की गई कसी हुई गेंदबाजी के समक्ष काफी धीमी रही 35 ओवरों के मैच में सभी विकेट खोकर 167 रन ही बना पाए।

सनराइज की ओर से बल्लेबाजी में विकास कुमार पटेल ने 57 गेंदों में 6 चौके और 1 छक्के की मदद से 50 रनों की पारी खेली इनके अलावा सलमान हाशमी ने 22 रन रूपेश कुमार 25 रन शुभम सिंह 15 रन की पारी खेली। अजय क्रिकेट अकादमी की ओर से गेंदबाजी में विशाल शाह ने 7 ओवरों में 20 रन देकर 3 विकेट लिए सुधीर विश्वकर्मा 7 ओवर 18 रन 2 विकेट रंजन चतुर्वेदी 7 ओवर 57 रन 2 विकेट एवं दिलीप पटेल ने 7 ओवरों में 24 रन देकर 1 विकेट लिया।

167 रनों के पीछा करने उतरी अजय क्रिकेट एकेडमी की ओर से दोनों ओपनर बल्लेबाज मोहम्मद फैजान 102 रन 66 गेंद 5 छक्के 11 चौका एवं प्रिंस कुमार सिंह 60 रन 65 गेंद 7 चौके 1 छक्के ने सनराइज के किसी गेंदबाज को संभलने का कोई मौका नहीं देते हुए अटूट शतकीय साझेदारी करते हुए 21.5 ओवरों में लक्ष्य को बड़े ही आसानी से हासिल कर लिया।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार एसीए के फैजान को शतकीय पारी के लिए जिले के सह-संयोजक संजय श्रीवास्तव ने प्रदान किया। फाईनल मुकाबला 9 मार्च को हिरोज क्रिकेट क्लब व अजय क्रिकेट एकेडमी के बीच स्थानीय जगजीवन स्टेडियम में खेला जायेगा। मैच में अंपायरिंग बीसीए पैनल के अंपायर नीरज कुमार व पटना डीसीए पैनल के अंपायर प्रियांशु कुमार और स्कोरिंग सोनल दूबे व मिहिर कुमार ने किया।

Related Articles

error: Content is protected !!