Home Bihar ब्लू फोकस ने रेष्ट एलेवन जमालपुर को पराजित कर सेमीफाइनल मे

ब्लू फोकस ने रेष्ट एलेवन जमालपुर को पराजित कर सेमीफाइनल मे

by Khelbihar.com

बाँका 10 मार्च:  शहर के आर एम के स्कूल के मैदान पर खेले जा रहे डायनामिक कृषांग क्रिकेट टूर्नामेंट में आज ब्लू फोकस, बाँका ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

एक समय व्लू फोकस की आधी टीम मात्र 49 रन के स्कोर पर ही गिर गया था। वो तो पुछल्ले बल्लेबाज विक्की और विकास थे जो 49 रन जोड़कर कुछ हद सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। बावजूद ब्लू फोकस की टीम 19•3 ओवर में 123 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।

इसमें विक्की द्वारा 27 गेंदों पर 4 चौके के सहायता से बनाए 29 रन और विकास कुमार द्वारा 39 गेंदों पर 2 चौके की सहायता बनाए गए 29 रन काबेहतरीन योगदान रहा। वहीं रेष्ट एलेवन के शिवम ने 3•3 ओवर में 25 रन देकर 4 विकेट लिया और राज ने भी 4 ओवर में 25 देकर 4 विकेट लिया ।

जवाबी पाली खेलने उतरी रेष्ट एलेवन जमालपुर टीम का भी आया राम- गया राम वाली कहावत चरितार्थ हुआ। ब्लू फोकस गेंदबाजों के सामने रेष्ट एलेवन की टीम एक पकार से सरेंडर कर दिया। रेष्ट एलेवन की टीम 18•1 गेंद में मात्र 87 रन पर ऑल आउट हो गई।

इस प्रकार ब्लू फोकस की टीम 36 रन से यह मैच जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। रेष्ट एलेवन की ओर से राहुल कुमार ने 27 गेंद पर 4 चौके के मदद से 24 रन बनाए और मिलन कुमार ने 19 गेंदों पर 2 चौके और 1 छक्का की मदद से 18 रन बनाए। ब्लू फोकस की ओर से अम्बे कुमार ने 4 ओवर में 6 रन देकर 2 विकेट लिया तो रामकृष्ण ने 3 ओवर में 14 रन देकर 2 विकेट लिया।

ब्लू फोकस के विकास कुमार द्वारा बनाए गए 29 रन और एक विकेट लिए जाने के कारण डायनामिक कृषांग ग्रुप के अधिकारी पिन्टू कुमार पोद्दार द्वारा उन्हे मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया ।

इस अवसर पर डायनामिक कृषांग ग्रुप के ट्रस्टी डा• लता रंजन, जिला खेल संघ के सचिव शिवनारायण झा, जिला क्रिकेट संघ संयुक्त सचिव चंदन चौधरी, संतोष कुमार, विभाष कुमार, मनोरंजन कुमार, फणीन्द्र सिंह, अशोक मोदी, प्रदीप भगत, जितेंद्र सिंह जित्तू, नीरज कुमार आदि कई खेल प्रेमी उपस्थित थे। * के पी चौहान, बाँका।

Related Articles

error: Content is protected !!