Home Bihar मधुबनी जिला हेमन ट्रॉफी टीम के लिए ट्रायल शुरू,40 खिलाड़ियों ने लिया भाग

मधुबनी जिला हेमन ट्रॉफी टीम के लिए ट्रायल शुरू,40 खिलाड़ियों ने लिया भाग

by Khelbihar.com

मधुबनी 10 मार्च:  आगामी हेमन ट्रॉफी मैच को देखते हुए मधुबनी जिला क्रिकेट टीम का चयन आज 10 मार्च 2022 को उत्क्रमित उच्च विद्यालय, बेलाही के मैदान पर आयोजित किया गया। जिसमे जिले के 40 खिलाड़ियों ने भाग लिया।

मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के सचिव काली चरण ने बताया कि चयन प्रक्रिया के पहले दिन चयनकर्ताओं ने सभी खिलाड़ियों का गहन जांच परख किया। चयनकर्ताओं में संजीव कुमार सिंह, अमर जी, अर्जुन सिंह, सर्फे आलम “नाख्हि” और मिहिर झा उपलब्ध थे।मधुबनी जिला का पहला मैच 27 मार्च को शिवहर के विरुद्ध, 29 मार्च को सीतामढ़ी के विरुद्ध, 02 अप्रैल को मुजफ्फरपुर के विरुद्ध और 03 अप्रैल को दरभंगा के विरुद्ध है।

मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के सचिव ने बताया कि बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष पर आरोप लगाया गया है वो सुनियोजित षडयंत्र है। हमारे अध्यक्ष पाक साफ हैं जो जांचोपरांत सिद्ध हो जाएगा। बड़े हीं हास्यास्पद बात यह है कि जो आरोप बीसीए अध्यक्ष पर लगाया गया है और जिस होटल व जिस कमरे की का जिक्र मुकदमे में किया गया है उस तिथि को ना तो बीसीए अध्यक्ष वहां मौजूद थें और ना हीं उस नंबर का कोई कमरा उस होटल में मौजूद है।

इसीलिए यह पूरी तरह से जांच का विषय है पुलिस इसकी जांच भी कर रही है आने वाले दिनों में सच्चाई की जीत होगी और दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।जिला क्रिकेट संघ के सचिव काली चरण ने बताया कि 10 मार्च को जीतने भी खिलाड़ी उपस्थित हुए उन्ही खिलाड़ियों का चयन 11 और 12 मार्च को भी होगी।

इन्ही खिलाड़ियों में से बेहतरीन 15 खिलाड़ी हेमन ट्रॉफी में मधुबनी जिला क्रिकेट संघ का प्रतिनिधित्व करेंगे। मैदान में सचिव काली चरण, निणार्यक सुरेन्द्र नारायण सिंह, अनिल कुमार “सोनू”, राजेश कुमार “रिंकू”, मधेपुर पंचायत के पूर्व मुखिया अजय झा, दिलीप झा सहित बहुत सारे खेलप्रेमी मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!