Home Bihar बाँका क्रिकेट एकेडमी को पराजित कर फाइनल में पहुंचा ब्लू फोकस की टीम

बाँका क्रिकेट एकेडमी को पराजित कर फाइनल में पहुंचा ब्लू फोकस की टीम

by Khelbihar.com

बाँका 11 मार्च: स्थानीय आर एम के स्कूल के मैदान में खेले जा डायनामिक कृषांग क्रिकेट टूर्नामेंट के दुसरे सेमीफाइनल में आज ब्लू फोकस, बाँका की टीम बाँका क्रिकेट एकेडमी को 15 रन से पराजित कर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

20 – 20 ओवर के इस मैच में आज ब्लू फोकस ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 141 रन बनाया। इसमें सबसे अधिक रन मिस्टर एक्स्ट्रा का 36 रन रहा। वहीं बल्लेबाज सूरज ने 23 गेंद में 1 छक्का और 2 चौके की मदद से 25 रन बनाया तथा अभिनव ने 17 गेंद पर 1 छक्का और 1 चौका की मदद से 17 रन बनाया। वहीं बीसीए के गेंदबाज राशिद ने 4 ओवर में 28 रन देकर 2 विकेट लिया अभिजीत ने भी 23 रन खर्च कर 2 विकेट लिया।

जवाबी पाली खेलने उतरी बीसीए की टीम सधी शुरुआत की लेकिन ब्लू फोकस के स्पीनर अम्बे ने अपने स्पीन में ऐसा उलझाया कि वह अंत उवर नहीं सका और 19•1 ओवर में 126 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।

बीसीए के ओर से मो•आजम ने 46 गेंद पर 6 ×2 ,और 4 × 12 के मदद से 70 रन की बेहतरीन पाली खेला, लेकिन अन्य बल्लेबाज की सहायता नहीं मिलने के कारण बीसीए को पराजय झेलना पड़ा। ब्लू फोकस की ओर से अम्बे कुमार ने 4 ओवर में 21 रन खर्च कर 4 विकेट झटक लिया। अम्बे कुमार द्वारा 4 विकेट और 10 बनाए पर उन्हे मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया।

आज रंजीत कुमार और मो• सरफराज बेहतरीन अंपायरिंग की, वहीं स्कोरिंग में मदन कुमार का भी सराहनीय योगदान रहा।
इस अवसर पर जिला क्रिकेट संघ के सचिव विष्णु कुमार चक्रवर्ती, जिला खेल संघ के अध्यक्ष संजय कुमार झा, सचिव शिवनारायण झा, बीडीसीए के संयुक्त सचिव चंदन चौधरी, अशोक मोदी, राकेश सिंह, प्रदीप भगत, नीरज कुमार, जितेंद्र सिंह जित्तू, सुधांशु कुमार सहित अन्य खेल प्रेमी उपस्थित थे।  के पी चौहान, बाँका।

Related Articles

error: Content is protected !!