Home Bihar अर्जुन एकादश को हारकर YCC A प्लेयर्स मेमोरियल अंडर 17 स्कूली टूर्नामेंट के सेमीफ़ाइनल में

अर्जुन एकादश को हारकर YCC A प्लेयर्स मेमोरियल अंडर 17 स्कूली टूर्नामेंट के सेमीफ़ाइनल में

by Khelbihar.com

पटना 11 मार्च: आज स्थानीय मनोज कमलिया स्टेडियम में जैगुआर क्रिकेट अकादमी के तत्वाधान में चल रहे प्लेयर्स मेमोरियल अंडर 17 स्कूली क्रिकेट प्रतियोगिता के पूल A का अंतिम लीग मैच अर्जुन एकादश और YCC A के बीच खेला गया ! मैच को YCC A ने 7 विकेट से जीत लिया ।।

टॉस जीत कर अर्जुन एकादश ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और निर्धारित 30 ओवर के मैच में 28 ओवर में 114 रन बनाकर ऑल आउट हो गयी !अर्जुन XI की ओर से अभिजीत ने 27 रनों की कीमती पारी खेली जबकि आश्विन ने मात्र 18 गेंदो में 30 रन बनाए ! इनके अलावा नीरज 19, उज्जवल 12 प्रमुख स्कोरर रहे ।

YCC A की ओर से गेंदबाजी करते हुए केशव ने 6 ओवर की गेंदबाजी में 3 मेडन ओवर डाले और मात्र 15 रन देकर अर्जुन XI के 3 खिलाड़ियों को चलता किया !इनके अलावा विनीत और सत्यम को 2-2 विकेट मिले !

115 रनों के लक्ष्य को YCC A की टीम ने 14.5 गेंदो में 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया ।अमृत्य ने 32 रनों की पारी खेली और दुर्भाग्यवश रन आउट हुए ! इनके अलावा प्रियांशु 27*, आयुष 16 अन्य प्रमुख स्कोरर रहे ।अर्जुन एकादश की ओर से गेंदबाजी करते हुए अर्जुन, अभिजीत और उज्जवल को 1-1 विकेट मिले

इस जीत के साथ YCC A ने सेमीफाइनल में अपना स्थान पक्का कर लिया है ।सभी सेमीफाइनल मैच हेमन ट्रॉफी की ट्रायल के बाद खेले जाएंगे ।केशव को उनके घातक गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरुस्कार दिया गया ! जबकि अर्जुन एकादश के कप्तान अर्जुन को फेयर प्ले अवार्ड से सम्मानित किया गया ।

Related Articles

error: Content is protected !!