Home IPL रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के नए कप्तान का ऐलान,फाफ डू प्लेसी बने आरसीबी के नए कप्तान

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के नए कप्तान का ऐलान,फाफ डू प्लेसी बने आरसीबी के नए कप्तान

by Khelbihar.com

मुंबई 13 मार्च: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने फाफ डू प्लेसी को आगामी आईपीएल के लिए अपनी टीम का कप्तान बनाया है। आपको बता दे की इससे पहले आरसीबी की कप्तानी भारतीय स्टार क्रिकेटर विराट कोहली करते आ रहे थे। पिछले सीजन में ही विराट ने अपनी कप्तानी छोड़ दी थी जिसके बाद फाफ को कप्तान बनाया गया है।

एक इवेंट में आरसीबी ने अपने नए कप्तान का ऐलान किया। कप्तान बनाये जाने को लेकर फाफ डू प्लेसी ने भी अपना बयान दिया है। फाफ ने कहा” कि एक बाहरी व्यक्ति के रूप में आकर इस अवसर के लिए मैं बहुत आभारी हूं। एक लीडर के रूप में काम करने के लिए किसी बाहरी व्यक्ति खासकर एक विदेशी खिलाड़ी पर भरोसा करना कोई छोटी बात नहीं है।

उन्होंने आगे कहा ” ऐसा करने में मेरी शैली ‘माई वे’ नहीं होने वाली है। मैं अपने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के अद्भुत अनुभव पर बहुत अधिक भरोसा करूंगा। कुछ समय के लिए एक लीडर होने के बाद, मैं एक ऐसी संस्कृति बनाने के सफर पर हूँ जो मेरे दिल के करीब हो।

विराट कोहली ने भी फाफ डू प्लेसी का कप्तान बनने पर स्वागत किया। उनका वीडियो आरसीबी ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया। कोहली ने कहा कि फाफ डू प्लेसी के साथ खेलने को लेकर मैं उत्साहित हूँ। उन्होंने कहा कि मैं इंतजार नहीं कर सकता, हमारी टीम काफी मजबूत है।

Related Articles

error: Content is protected !!