Home Bihar अररिया जिला क्रिकेट लीग में एसीए रेड 9 विकेट से विजयी

अररिया जिला क्रिकेट लीग में एसीए रेड 9 विकेट से विजयी

by Khelbihar.com

अररिया 17 मार्च: अररिया जिला क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित 31वां भागीरथी गंगा ट्रॉफी बी डिवीजन लीग चैंपियनशिप का छठा मैच अररिया क्रिकेट एकेडमी रेड और आयुष्य एलेवेन के बीच नेताजी सुभाष स्टेडियम में खेला गया।

निर्धारित 30-30 ओवरों के इस मैच में टॉस आयुष्य ऐलेवन ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। आयुष्य के बल्लेबाजों ने 28ओवर में अपने सभी विकेट गंवाकर 105 रन बनाए।

आयुष्य के बल्लेबाज सागर ने 21 रन निशांत ने 18 रन संतोष ने 10 रन का योगदान अपनी टीम को दिया । एसीए रेड के गेंदबाज आदर्श सिन्हा ने 4 विकेट शैल्य आदित्या ने 2 विकेट चटकाए।

दूसरी पारी खेलने उतरी एसीए रेड के बल्लेबाजों शानदार बल्लेबाजी की और अपनी टीम को 20 ओवर में 1 विकेट पर 107 रन बनाकर इस मैच को 9 विकेट से जीत लिया। एसीए के बल्लेबाज आदर्श सिन्हा ने नाबाद 43 रन कृष कुमार ने नाबाद 31 रन गौरव कुमार 11 रन बनाए। आयुष्य के गेंदबाज अमन ने 1 विकेट लिए।

मैच के अंपायर गौवर कुमार और मनीष कुमार मन्नू थे स्कोरिंग का कार्य ज़ैद ने किया इस अवसर पर जिला क्रिकेट संघ के सचिव ओम प्रकाश जयसवाल अशोक मिश्रा अमीत सेनगुप्ता सत्येंद्र शरण गोपेश सिन्हा तनवीर आलम गोपाल झा जय प्रकाश गुप्ता ग्राउंड्स मैन राजेश कुमार आदि मौजूद थे।

हेमंत ट्रॉफी ट्रायल के लिए खिलाड़ियों की सूची जारी।

अररिया जिला क्रिकेट संघ के द्वारा हेमंत ट्रॉफी के ट्रायल सह कैंप के लिए खिलाड़ियों की सूची जारी की गई है इसके लिए चयन समिति का भी गठन किया गया है।

चयन समिति के चेयरमैन अशोक मिश्रा होंगे वहीं सदस्य चांद आजमी, गोपाल झा, तनवीर आलम को बनाया गया है ट्रायल सह कैंप 20 मार्च से 23 मार्च तक होगी जिला क्रिकेट संघ के द्वार ट्रायल सह कैंप के दौरान खिलाड़ियों को तकनीकी गुर सिखाने के लिए बीसीसीआई लेवल 2 कोच राजेश चौधरी को नियुक्त किया गया है कुल 34 खिलाड़ियों की सूची जिला क्रिकेट संघ के द्वारा जारी की गई है।

Related Articles

error: Content is protected !!