Home Bihar बेगूसराय जिला अंडर-19 क्रिकेट लीग में ऋषि मेहता ने खेली 193* रनों की नाबाद पारी,टीम जीती

बेगूसराय जिला अंडर-19 क्रिकेट लीग में ऋषि मेहता ने खेली 193* रनों की नाबाद पारी,टीम जीती

by Khelbihar.com
  • बेगूसराय ग्रामीण क्रिकेट क्लब एवं श्रीकृष्ण सिंह नगर क्रिकेट क्लब की टीम सेमिफाइनल में।
  • ऋषि मेहता ने खेली 193* रनों की नाबाद पारी।

बेगूसराय 22 मार्च: बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला अंडर-19 क्रिकेट लीग के मुकाबले बेगूसराय ग्रामीण क्रिकेट क्लब की टीम ने मटिहानी नगर क्रिकेट क्लब को 239 रन से हराया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बेगूसराय ग्रामीण क्रिकेट क्लब की टीम है निर्धारित 35 ओवर के मुकाबले में 7 विकेट खोकर 381 रन बनाए बेगूसराय ग्रामीण क्रिकेट क्लब की ओर से ऋषि मेहता ने 120 गेंद में 193 रनों की नाबाद पारी खेली वही सूरज कुमार ने 48 रनों का योगदान दिया वही मटिहानी नगर क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए क्षतीज और मानस ने दो -दो विकेट झटके।

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी मटिहानी नगर क्रिकेट क्लब की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए 21.5 वे ओवर में 142 रन बनाकर ऑल आउट हो गई मटिहानी नगर क्रिकेट क्लब की ओर से सर्वाधिक रन ने 40 और शशिकांत ने 35 रन और प्रिंस ने 25 रनका योगदान दिया बेगूसराय ग्रामीण क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए सूरज ने 4 विकेट तथा ऋतिक ने 4 विकेट झटके। शानदार खेल के प्रदर्शन के लिए प्ऋषि मेहता को मैन ऑफ द मैच चुना गया। मैन ऑफ द मैच का खिताब बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राज नयन के द्वारा प्रियांशु को दिया गया।

जिला अंडर 19 लीग के दुसरे मुकाबले में श्री कृष्ण सिंह क्रिकेट क्लब की टीम ने बेगूसराय नगर को 38 रन से हराया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्री कृष्ण सिंह क्रिकेट क्लब की टीम निर्धारित 35 ओवर के मुकाबले में 34.4 ओवर में 167 रन बनाकर ऑल आउट हो गई श्री कृष्ण सिंह क्रिकेट क्लब की ओर से सर्वाधिक रन अभिषेक ने 34 और कमल ने 26 रन का योगदान दिया, बेगूसराय नगर क्रिकेट की ओर से गेंदबाजी करते हुए गोविंद और पल्लव ने 2-2 विकेट।

झटके दुसरे पारी में बल्लेबाजी करने उतरी बेगूसराय नगर क्रिकेट क्लब की लक्ष्य का पीछा करते हुए 25.2 ओवर में 129 रन बनाकर ऑल आउट हो गई बेगूसराय नगर क्रिकेट क्लब की और से सर्वाधिक रन राहुल ने 22और इस्तामुल ने 21 रन बनाएं श्री कृष्ण सिंह क्रिकेट क्लब की ओर से सर्वाधिक विकेट सोमदेव ने 4 विकेट और प्रिंस ने 3 विकेट झटके शानदार खेल के प्रदर्शन के लिए सोमदेव को मैन ऑफ द मैच चुना गया मैंने द मैच का पुरस्कार बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के मृत्युंजय कुमार वीरेश के द्वारा दिया गया।

Related Articles

error: Content is protected !!