Home Bihar यंग स्टार्स क्रिकेट क्लब के 21वी वर्षगाठ के पर हुआ T-20 ड्रेस का अनावरण

यंग स्टार्स क्रिकेट क्लब के 21वी वर्षगाठ के पर हुआ T-20 ड्रेस का अनावरण

by Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर: मुशहरी ई टी सी ग्राउंड में यंग स्टार्स क्रिकेट क्लब के 21वी वर्षगाठ के उप्ल्क्ष्य में T-20 ड्रेस का अनावरण किया ग्या साथ ही T-20 मैच का आयोजन किया गया।

इस कार्यक्रम में एम डी सी ए के अध्यक्ष उत्पल रंजन एवं सचिव मनोज कुमार साथ ही बिहार क्रिकेट संघ के U-19 के पुर्व कोच नीरज शर्मा यंग स्टार्स के सचिव उदय कुमार चंद्रा ,कोषाअध्यक्ष मुमताज़ अहमद ,उदय पासवान और प्रभात कुमार उपस्थित थे सभी ने अपने यंग स्टार्स के प्रति विचार को रखा और टीम को शुभकामनाएँ दी।

T-20 मैच में यंग स्टार्स ने टॉस जीत कर पहले गेदबाजी का निर्णय लिया यंग राइडर्स के 21रन पर 4 विकेट खो दिया उसके बात प्रशान्त और विशाल राज के वीच 75 रन की पाटनर्शिप हूई जिसमें विशाल ने नाबाद 55 रन और प्रशान्त-19 के बदौलत 112 रन का टारगेट दिया यंग स्टार्स की तरफ़ से सोनू ने -2 चंदन एवं नीरज-1-1 विकेट लिया।

बल्लेबाजी करने उतरी यंग स्तर के दिवाकर 70(28)और सैफ 35 (22)के नाबाद पारी की बदौलत 10विकेट से मैच जीत लिया यंग स्टार के दीवकार को मैन ऑफ दी मैच दिया ग्या, यंग स्टार को विजेता ट्राफी दी गई।

21वी वर्षगाठ पर यंग स्टार्स के लिये वर्षो से योगदान देने वाले विप्लव ,शाहनवाज ,विप्लव ,रवि परासर, सोनू सिन्हा, अन्ना , आरजू यादव ,चंदन चक्रवर्ती ,दिवाकर ,विशाल राज ,रंजन , गौतम राज ,अनुराग कश्यप को सम्मनीत किया गया।

Related Articles

error: Content is protected !!