Home Bihar बिहार को और कितना गुमराह करेंगे बीसीए अध्यक्ष राकेश तिवारी: सचिव प्रवक्ता

बिहार को और कितना गुमराह करेंगे बीसीए अध्यक्ष राकेश तिवारी: सचिव प्रवक्ता

by Khelbihar.com

पटना : बिहार क्रिकेट संघ सचिव संजय कुमार के प्रवक्ता राशिद रौशन ने राकेश तिवारी को आईना दिखाते हुए कहा है की बिहार क्रिकेट संघ की इज्जत को तार तार करने वाले तिवारी अभी भी बिहार क्रिकेट से जुड़े लोगों को भ्रमित किए हुए हैं।बिहार क्रिकेट को दलाली का अड्डा बना पैसे की उगाही करने के लिए उच्च न्यायालय को भी गुमराह किया है।

आपको बता दे की उच्च न्यायालय के आदेश के बाद बीसीए का एसजीएम 25 मार्च को संपन्न हुआ लेकिन उस एसजीएम में बीसीए से निलंबित सचिव संजय कुमार को वापस सचिव पद पर लाने से एसजीएम ने इंकार कर दिया। और सचिव के मामले को एक बार फिर बीसीए लोकपाल के पास पूर्ण विचार के लिए भेज दिया गया।

प्रवक्ता रौशन ने बताया कि”2 मार्च 2022 के उच्च न्यायालय के एक आदेश में ये साफ तौर पर देखा जा सकता है जिसमे बिहार क्रि केट संघ में उच्च न्यायालय से आग्रह किया था की सचिव संजय कुमार के साथ मामले को सुलझाना चाहते हैं इस पर उच्च न्यायालय ने एक मौका देते हुए एसजीएम कर सचिव को वापस लाने की बात कही वो भी 25 दिनों के अंदर सूत्रों की मानें तो बीसीए सचिव वकील ने इसका विरोध किया था क्योंकि राकेश तिवारी के कुकृत्यों से भली भांति सभी परिचित थे।

इस पर उच्च न्यायालय ने विरोध समझते हुए बीसीए सचिव को एसजीएम में लिए गए निर्णय को उच्च न्यायालय को बताने को कहा था हालांकि इस एसजीएम में हुए इस तरह के कार्यों को न्यायालय के अवमानना भी बताया जा रहा है।आगामी 30 मार्च को उच्च न्यायालय ने सचिव को हलफनामा दायर करने को कहा है ताकि एसजीएम में हुए फैसलों के अनुसार कोर्ट फैसला सुना सके।

अब जब राकेश तिवारी ने कोर्ट को अवमानना कर ही दिया है तो सबकी नजर आने वाले समय की है।सचिव संजय कुमार के प्रवक्ता का कहना है की राकेश तिवारी ने सीके नायडू की टीम में दलाली करने के लिए न्यायालय को दिग्भ्रमित किया है।

साथ ही बीसीए सचिव संजय कुमार के प्रवक्ता राशिद रौशन ने कहा कि बिहार के लोगों को हताश होने की जरूरत नहीं सत्य परेशान हो सकता है पराजित नहीं बिहार क्रिकेट के हितैसियों और खिलाड़ियों जिनके साथ ज्यादती हो रही है और उन सभी जिलों से जो बीसीए की इस दुर्गति से दुखित है उनको आशा दिलाया है की बहुत जल्द बिहार क्रिकेट को ऐसे बलात्कारियों,दलालों और भर्ष्टाचारियों से बिहार क्रिकेट को मुक्त कराएंगे।

Related Articles

error: Content is protected !!