Home Bihar त्रिशूल प्रीमियर लीग दो दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट में जीतू के शतक से त्रिशूल सीए परसा विजयी

त्रिशूल प्रीमियर लीग दो दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट में जीतू के शतक से त्रिशूल सीए परसा विजयी

by Khelbihar.com

सीवान: त्रिशूल प्रीमियर लीग दो दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट में त्रिशूल क्रिकेट एकेडमी परसा ने डब्ल्यू सीए क्रिकेट एकेडमी को 136 रनो से हरा दिया। पहले दिन का मुकाबला बीते कल शनिवार को शुरू हुई।

अपनी पहली पारी खेलते हुए त्रिशूल सीए की टीम 46 ओवर में 272 रन बनाया जिसमे जीतू 60 रन ,आदित्य 65 रन का योगदान किया जबकि गेंदबाजी में डब्ल्यू सीए की टीम के अनीश को तीन,आकाश को दो विकेट मिला। अपनी पहली पारी में डब्ल्यू सीए की टीम 185 रन बनाकर ढेर हो गई जिससे त्रिशूल सीए को 87 रनो की बढ़त हासिल हुई।

अपनी दूसरी पारी में त्रिशूल सीए परसा की टीम ने एक बार फिर जीतू के शतक 118 रन की मदद से 251 रन बनाने में सफल रही। जीतू ने शानदार शतकीय पारी खेली जिसमे 12 छक्के और 8 चौके शामिल है। अब डब्ल्यू सीए के सामने त्रिशूल क्रिकेट एकेडमी ने कुल 338 रनो का लक्ष्य रखा।

जबाब में उत्तरी डब्ल्यू सीए की टीम सिर्फ 202 रन बनाकर ढेर हो गई जिसमे चन्दन ने ताबड़तोड़ 83 रन और ऋतिक ने 51 रनो की पारी खेली।इस तरह इस दो दिवसीय मुकाबले में त्रिशूल क्रिकेट एकेडमी डब्ल्यू सीए क्रिकेट एकेडमी को 136 रनो से हरा दिया। टीम के जीत के बाद कोच रोहित यादव ने बधाई दी।

Related Articles

error: Content is protected !!