Home Bihar अंगिका जोन: हेमन ट्रॉफ़ी में जमुई ने बांका को 86 रनों से हराया

अंगिका जोन: हेमन ट्रॉफ़ी में जमुई ने बांका को 86 रनों से हराया

by Khelbihar.com

भागलपुर: बिहार क्रिकेट संघ के तत्वावधान में भागलपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में आयोजित हेमन ट्राॅफी के पांचवें मुकाबले में शुक्रवार को जमुई ने बांका को 86 रनों से पराजित किया।

टॉस जीतकर बांका की टीम ने पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया। 50 ओवर के मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी जमुई की टीम 47 ओवर 196 रन पर ऑल आउट हो गई। बल्लेबाजी में संदीप रावत ने सर्वाधिक 42 रन, सचिन यादव ने 48 रन व आसिफ ने 30 रन बनाए। बांका की ओर से गेंदबाजी में राघवेंद्र ने चार विकेट, हिमांशु ने तीन विकेट लिया। दीपक, शिवम व अंबे ने क्रमशः एक-एक विकेट झटका।

197 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांका की टीम 27.3 ओवर 110 रनों पर ऑल आउट हो गई। बल्लेबाजी में इश्तियाक आलम ने 25 रन, पुनीत यादव ने 24 रन व हर्ष कुमार ने 19 रन बनाए। जमुई की ओर से गेंदबाजी में शिव सिन्हा ने चार विकेट, शुभम सिंह ने 3 विकेट व मयंक मेहता ने दो विकेट लिया।

अंपायर की भूमिका बीसीए पैनल के अंपायर मनोहर (खगड़िया) व अमित रंजन (मधुबनी) ने निभाई। मैच आॅब्जर्वर बीसीए पैनल के डाॅ इंद्रजीत कुमार थे। स्कोरर धर्मजय, ऑनलाइन स्कोरर ओम मिश्रा व पिच क्यूरेटर बीसीए पैनल के देवीशंकर थे। शनिवार को सुबह 9 बजे से जमुई और मुंगेर के बीच मैच खेला जाएगा। दोनों टीम के खिलाड़ियों को सुबह 8 बजे सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में रिपोर्ट करना है।

Related Articles

error: Content is protected !!