Home IPL चेन्नई सुपर किंग्स की लगातार तीसरी हार के बाद रविंद्र जडेजा का बड़ा बयान?देखे हार को लेकर क्या कहा

चेन्नई सुपर किंग्स की लगातार तीसरी हार के बाद रविंद्र जडेजा का बड़ा बयान?देखे हार को लेकर क्या कहा

by Khelbihar.com

मुंबई: आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत काफ़ी ख़राब हुई है। अभी तक तीन मुकाबलों में लगातार हार का सामान करना पड़ा है। पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में हार के बाद टीम के नए कप्तान रविन्द्र जडेजा ने कहा कि हमें मजबूती के साथ वापसी करनी होगी और हम प्रयास करेंगे।

आपको बता दे की चेन्नई की टीम को पंजाब के खिलाफ मैच में 54 रनों से हार का सामना करना पड़ा। टॉस जीतकर चेन्नई ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था लेकिन यह सही साबित नहीं हुआ। पंजाब की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 180 रनो का स्कोर बनाया था जिसके जबाब में चेन्नई की टीम सिर्फ 126 रन ही बना सकी।

रविन्द्र जडेजा ने कहा कि” हमने पावरप्ले में बहुत सारे विकेट गंवाए, हमें पहली गेंद से मोमेंटम नहीं मिला। हमें बेहतर होने और मजबूत होकर वापसी करने का रास्ता खोजने की जरूरत है। गायकवाड़ पर को लेकर जडेजा ने कहा कि हमें उनको आत्मविश्वास देने की जरूरत है, हमें उनका समर्थन करने की जरूरत है, हम सभी जानते हैं कि वह बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं।

जडेजा ने आगे कहा कि हम निश्चित रूप से उनका (गायकवाड़) समर्थन करेंगे और मुझे यकीन है कि वह अच्छी तरह वापस आएँगे। वह (दुबे) इतनी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं, आज उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की, उनको दिमाग को अच्छे फ्रेम में रखना महत्वपूर्ण होगा। निश्चित रूप से हम अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेंगे, कड़ी मेहनत करेंगे और मजबूत होकर वापसी करेंगे।

 

Related Articles

error: Content is protected !!